मुंबई। कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो शुरू हो चुका है। इस बार कपिल के शो को सलमान ख़ान का साथ मिला है, जो इस शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से यह ख़बरें इंटरनेट पर घूम रही हैं कि कपिल को इस बार पहले से बहुत कम फीस दी जा रही है। मगर, कपिल के शो का हिस्सा बने कृष्णा अभिषेक ने इन ख़बरों की सच्चाई बतायी है। 

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि कपिल पहले एक एपिसोड के 60-70 लाख रुपये लेते थे, मगर इस बार उन्हें सिर्फ़ 17-20 लाख रुपए प्रति एपिसोड दिये जा रहे हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि भारती और कृष्णा को मिलने वाली फीस में भी कटौती की गयी है और उन्हें 10-12 लाख प्रति एपिसोड अदा किये जा रहे हैं। इन ख़बरों के जवाब में कृष्णा ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें कहा गया है- वेतन में कटौती की अफ़वाह झूठी है। हमें निर्धारित राशि ही मिल रही है। हम साथ में काम करके बहुत ख़ुश हैं। पैसे हमारे लिए ज़रूरी नहीं हैं। इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि द कपिल शर्मा शो देश का सबसे बड़ा कॉमेडी शो है। 

उधर, इस वीकेंड पर प्रसारित किये गये शो के एपिसोड्स को ख़ूब पसंद किया गया है। हालांकि टीआरपी की रेस में क्या नतीजा रहता है, यह बाद में सामने आएगा, मगर सोशल मीडिया में दर्शकों ने 5 और 6 जनवरी के एपिसोड्स को ज़बर्दस्त रिस्पांस दिया है। इस वीकेंड सलमान ख़ान और उनका परिवार द कपिल शर्मा शो का मेहमान बना था। सलमान के साथ अरबाज़ और सोहेल ख़ान शनिवार के एपिसोड में शामिल हुए, जबकि सलीम ख़ान रविवार के एपिसोड में आये।

सलीम ख़ान ने कुछ पुराने किस्से सुनाकर महफ़िल लूट ली। सलीम ने अपने सालों पुराने नौकर गंगाराम को भी शो में बुलाया था और उनके कुछ बेहद दिलचस्प और मज़ाकिया क़िस्से सुनाये। सलीम ने बताया कि गंगाराम को उनका पत्नी दहेज़ में लायी थीं और एक बार उन्होंने गंगाराम को किसी बात पर डांट दिया था तो छह महीनों तक पत्नी ने उनसे बात नहीं की। सोशल मीडिया में कुछ यूज़र्स ने इसे बेस्ट एपिसोड बताया है।

कपिल ने द कपिल शर्मा शो से एक तरह से नई पारी शुरू की है। इससे पहले उनका करियर डांवाडोल चल रहा था। सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद से ही कपिल का कॉमेडी शो लगातार गिर रहा था। पिछली बार नए फॉर्मेट में शो शुरू किया था, मगर एक एपिसोड के बाद ही उसे पुल डाउन कर लिया गया। इसी साल 12 दिसम्बर को कपिल ने अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी की है। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप