Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show : बेटी और पत्नी के साथ शो में पहुंचे गोविंदा तो गायब हुए भांजे कृष्णा, क्या अब भी है तकरार?

The Kapil Sharma Show रविवार को गोविंदा का परिवार द कपिल शर्मा शो में पहुंचा लेकिन सपना यानी गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक शो से गायब रहे। Photo- Kapil Show

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 08:59 AM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 09:13 AM (IST)
The Kapil Sharma Show : बेटी और पत्नी के साथ शो में पहुंचे गोविंदा तो गायब हुए भांजे कृष्णा, क्या अब भी है तकरार?
The Kapil Sharma Show : बेटी और पत्नी के साथ शो में पहुंचे गोविंदा तो गायब हुए भांजे कृष्णा, क्या अब भी है तकरार?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच लंब वक्त से तकरार चल रही है। दोनों की पत्नियों कश्मीरा शाह और सुनीता आहूजा में बनती नहीं है और यही वजह है कि दोनों परिवार एक दूसरे से दूरी बनाकर रखते हैं। रविवार यानी 13 अक्टूबर को कपिल शर्मा के शो में भी इस तकरार की एक झलक दिखाई दी जब शो में गोविंद पहुंचे तो उनके भांजे कृष्णा अभिषेक गायब रहे।

loksabha election banner

दरअसल, बीते रविवार को गोविदं के अपनी पत्नी सुनीता और बेटी टीना के साथ कपिल के घर पहुंचे। गोविंदा यहां बेटी के एक गाने का प्रमोशन करने आए थे। टीना ने हाल ही में गजेंद्र वर्मा (इसमें तेरा घाटा सिंगर) के साथ उनके नए गाने ‘मिलो ना तुम’ में काम किया है। शो में सभी ने जमकर मस्ती की लेकिन इन सबके बीच जो मिसिंग लगा वो थीं 'सपना' यानी गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक। ये बात तो सभी जानते हैं कि कृष्णा कपिल के शो में फीमेल किरदार निभा रहे हैं जिसका नाम सपना है जो एक पार्लर चलाती है।

'सपना' शो में आने वाले हर गेस्ट का मनोंजन करती है, लेकिन गोविंदा के आने से पर सपना शो में नजर नहीं आई। शो की शुरुआत में हालांकि कृष्णा 'सपना' बनकर आए थे लेकिन गोविदं के आने के बाद वो नहीं नज़र नहीं आए। माना जा रहा है कि दोनों की परिवारों के बीच अभी भी मनमुटाव है। यही वजह है कि कृष्णा उस एपिसोड में नजर नहीं आए।

 

View this post on Instagram

Kapil ke ghar aaj hasaane aapko pohonche hain khud Hero No 1, @govinda_herono1! Toh baniye iss masti bhari raat ka aap bhi ek hissa aur dekhiye #TheKapilSharmaShow aaj raat 9:30 baje. @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @banijayasia @archanapuransingh

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.