मुंबई। जी टीवी पर बहुत जल्द नए शो की शुरुआत हो रही है। ‘ब्रह्मराक्षस- जाग उठा शैतान’ नाम के इस शो में ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ फेम क्रिस्टल डिसूजा और ‘मनमर्जिया’ फेम अहम् शर्मा लीड किरदार निभाने जा रहे हैं।

खास बात ये है, कि यह वीकेंड शो होगा। इस शो का निर्माण भी एकता कपूर कर रही हैं। क्रिस्टल पिछले लंबे समय से एकता कपूर की दोस्तों की फेहरिस्त में शामिल हैं। शायद यही वजह रही होगी, कि आखिरकार उन्हें एक नया शो मिल ही गया। दरअसल, क्रिस्टल को पिछले लंबे समय से शो ऑफर नहीं हो रहे हैं। उनका आखिरी शो 'एक नई पहचान' था।

इसे भी पढ़ें: एक नहीं, कई शादियां करने की ख्वाहिश रखती हैं कंगना रनौत

इसके बाद वो टीवी की क्रिकेट लीग में ही नजर आती रही हैं। लेकिन इस बार उन्होंने बड़ी बाजी मारी है। क्रिस्टल ने इस नई शुरुआत के बारे में बात करते हुए कहा है- “मैं एक साल के बाद पर्दे पर वापसी कर रही हूं। मैं बेहद खुश हूं, कि मुझे बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ ये शो करने का मौका मिल रहा है। मैं शो में रैना का किरदार निभाऊंगी। यह एक थ्रिलर शो होगा।”

इसे भी पढ़ें: चल रहे शो पर वरूण धवन करने लगे कुछ ऐसा, चिल्ला पड़े कपिल शर्मा

इस बारे में शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कहा, कि जोधा अकबर और कुमकुम भाग्य के बाद जी के साथ ये उनकी अगली पेशकश है, और वो इस बात से बेहद खुश हैं, कि वो इस बार एक थ्रिलर शो लेकर आ रही हैं।

Posted By: Manoj Kumar