मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. किसी दौर में कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक एक दूसरे के सबसे बड़े प्रतिद्वंदी माने जाते थे लेकिन अब दोनों एक दूसरे की तारीफ करते नहीं थकते हैं.

कृष्णा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कपिल के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें यह पता नहीं था कि कपिल इस तरह से काम करते हैं. कृष्णा ने कहा कि वह अपने सामने दूसरे कलाकार को अधिक तवज्जो देते हैं. जब कोई कलाकार अभिनय कर रहा होता है तो वह उसे पूरा मौका देते हैं, ताकि वह एक्सप्लोर कर सके. यह नहीं कि हर बार उसमें खुद एंट्री लेंगे.

कृष्णा कहते हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि कपिल के शो में उन्हें इतना अधिक महत्व दे दिया जायेगा लेकिन वह कहते हैं कि उनके शो में शामिल होने का निर्णय सही निकला और अब वह आगे चल कर भी उनके साथ काम करना पसंद करेंगे. कृष्णा ने कहा कि पहले भी प्रोफेशनल रूप से ही हम एक दूसरे के साथ सहज नहीं थे लेकिन पर्सनल रूप से कभी दोनों एक दूसरे से दूर नहीं हुए हैं.

बता दें कि कृष्णा और कपिल ने इससे पहले कॉमेडी सर्कस में साथ-साथ काम करते थे लेकिन इसके बाद दोनों कभी साथ नहीं आये थे. लेकिन जब कपिल ने एक बार फिर से कम बैक किया. तब से दोनों साथ शो का हिस्सा बने हैं. कृष्णा और भारती सिंह ने हालांकि कई शो साथ में किया है.

यह भी पढ़ें: झलक केसरी: अक्षय कुमार की इस अविश्वसनीय कहानी पर गर्व करेंगे आप, Video देखिये

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप