मुंबई। छोटे परदे पर जब भी अतरंगी कॉमेडी का नाम आता है खिचड़ी सीरियल की याद सबसे पहले आती है l इस सीरियल में चक्की का किरदार कर काफ़ी मशहूर हुई रिचा भद्रा ने हाल ही में एक सनसनीखेज ख़ुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि उन्हें कई बार ‘कोम्प्रोमाईज़’ के प्रस्ताव दिए जाते थे और उससे तंग आ कर उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला किया।

एक वेबसाईट से बातचीत में रिचा ने बताया कि उनके शरीर को शर्मनाक तरीके से घूरा जाता था और उन्हें कास्टिंग काउच जैसे प्रस्ताव भी दिए गए जैसे चलते उन्होंने एंटरटेनमेंट की इस दुनिया से दूर रहने का फैसला किया l उन्होंने बताया कि शादी के बाद जब वो ऑडिशन देने के लिए गईं तो उन्हें कई बार कोम्प्रोमाईज़ करने के प्रस्ताव दिए गया। उन्होंने आरोप लगाया कि कॉस्टिंग डायरेक्टर ने उनसे ये तक कहा कि अगर वो उसे ख़ुश कर दें तो काम मिल जाएगा। उन्हें इसके लिए होटल में बुलाया गया था। और इसी सब के कारण उन्होंने तय किया कि वो अब इस इंडस्ट्री को छोड़ देंगी।

रिचा के मुताबिक चक्की की जिस चाइल्ड एक्टर की इमेज के कारण वो लोकप्रिय हुई थीं, उसे वो किसी भी कीमत पर ख़राब नहीं करने देना चाहती थीं। रिचा गुजराती परिवार से हैं और उनका परिवार पर्दे पर रोमांटिक सीन्स की भी अनुमति नहीं देता है। रिचा के मुताबिक एक समय पर उनकी बॉडी को लेकर भी काफ़ी कुछ कहा जाता रहा है। शो में उन्हें या तो वजन कम करने या मोटी लड़की के रोल करने को कहा था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Let’s escape the ordinary 👸🏼

A post shared by Richa Bhadra (@richabhadra) on

रिचा के मुताबिक सिर्फ रोल पाने के लिए वो अपने शरीर के साथ कुछ नहीं कर सकती और उन्हें मोटे रहने में कोई आपत्ति भी नहीं है। रिचा अब अपने पति के साथ कॉरपोरेट सेक्टर में काम करती हैं l बता दें कि साल 2002 में शुरू हुई खिचड़ी की ये सीरीज़ अब तक तीन बार आ चुकी है और खिचड़ी को लेकर फिल्म भी बनाई गई है। इस शो में सुप्रिया पाठक, अनंग देसाई और राजीव मेहता के किरदार काफ़ी फेमस हुए हैं l

यह भी पढ़ें: Kalank Box Office Prediction: आज से 'कलंक', पहले दिन इतने करोड़ कमाई का अनुमान

Posted By: Manoj Khadilkar