Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 12 Update: कनिका मान ने इस मेडल को जीत हासिल की स्पेशल पॉवर, हारने वाले का बुरा हुआ हाल

Khatron Ke Khiladi 12 Update खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के बीच एक खास मेडल को जीतने की होड़ मची रही है। जो उन्हें कभी भी किसी भी स्टंट को ड्रॉप करने की पॉवर दे सकता है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 12:25 PM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 02:02 PM (IST)
Khatron Ke Khiladi 12 Update: कनिका मान ने इस मेडल को जीत हासिल की स्पेशल पॉवर, हारने वाले का बुरा हुआ हाल
Kanika Mann won first K Medal with special power, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के 14 अगस्त का एपिसोड 'के मेडल' के नाम रहा। शो के सभी कंटेस्टेंट्स इस मेडल के पीछे जद्दोजहद करते हुए नजर आए। शो की शुरुआत मस्ती-मजाक और गानों के साथ हुई। फिर होस्ट रोहित शेट्टी ने 'के मेडल' के बारे में बताया, जिसे सुन कंटेस्टेंट्स में इसे जीतने की होड़ मच गई क्योंकि मेडल जीतने वाला कभी भी, कोई भी टास्क करने से मना कर सकता है, चाहे वो एलिमिनेशन टास्क ही क्यों न हो।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'के मेडल' जीतने के लिए खिलाड़ियों को आपस में मुकाबला करना था, जिसके लिए सबसे पहले तुषार कालिया और मोहित मलिक गए। दोनों को ट्रकों के बीच बंधी रस्सी पर चलकर टास्क पूरा करना था। इस टास्क को पहले तुषार ने किया, लेकिन वे इसे पूरा नहीं कर पाए। जब मोहित की बारी आई तो उन्होंने तुषार से अच्छा परफॉर्म करके हुए स्टंट पूर किया और जीत गए। इसके बाद खतरों के खिलाड़ी में रुबीना दिलैक के सपने का मजेदार ट्विस्ट भी देखने को मिला।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'के मेडल' के अगले स्टंट को जोड़ियों में परफॉर्म करना था। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स को बॉक्स में रखे नींबू और मिर्च से लड़ी बनानी थी, लेकिन ट्विस्ट ये था कि बॉक्स जानवरों से भरे होंगे। इस टास्क को करने के लिए सबसे पहले सृति झा और राजीव अदातिया की जोड़ी गई, दोनों ने टास्क को कंप्लीट भी किया। इनके बाद निशांत भट्ट और कनिका मान गए, इन्होंने टास्क को ज्यादा अच्छे से पूरा किया और जीत गए।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'के मेडल' का फाइनल राउंड

'के मेडल' जीतने के फाइनल राउंड में मोहित मलिक, निशांत भट्ट और कनिका मान को मुकाबला करना था। इस स्टंट में कंटेस्टेंट्स को कार को रिवर्स में चलाना था और वो भी रोड पर लगे स्टिंग्स को बिना गिराए हुए। मोहित ने इस टास्क को काफी अच्छे से परफॉर्म किया। उनके बाद कनिका गईं और उन्होंने भी बेहतरीन परफॉरमेंस दी। अंत में निशांत गए और उन्होंने भी टास्क पूरा किया, लेकिन इसे जीता कनिका ने और उन्हें 'के मेडल' मिल गया।

View this post on Instagram

A post shared by Kanika Mann (@officialkanikamann)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.