Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi Season 12: रोहित शेट्टी के शो में खतरों से खेलेंगे ये 13 सितारे, जल्द ही केपटाउन के लिए होंगे रवाना

रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है। हर साल की तरह ये सीजन भी काफी धमाकेदार होने वाला है। इस सीजन में कई बड़े सितारे शामिल होंगे।केपटाउन में ये 13 सितारे खतरों का सामना करते हुए नजर आएंगे।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 11:29 AM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 11:29 AM (IST)
Khatron Ke Khiladi Season 12:  रोहित शेट्टी के शो में खतरों से खेलेंगे ये 13 सितारे, जल्द ही केपटाउन के लिए होंगे रवाना
khatron ke khiladi 12 rubina dilaik to shivangi joshi confirm list of khatron ke khiladi season 12. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  रोहित शेट्टी का शो पिछले कुछ सालों से टीआरपी चार्ट्स में नंबर 1 बना हुआ है। हर साल फैंस इस स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब तक हम कई बड़े सितारों को खतरों से खेलते हुए देख चुके हैं। अब यह शो अपने नए सीजन के साथ आ रहा है। एक बार फिर से टीवी जगत के कई नामी नाम रोहित शेट्टी के शो में कभी करंट खाते तो कभी मुश्किलों का सामना कर खतरों से खेलते हुए दिखाई देंगे। इस सीजन में कौन से 13 कंटेस्टेंट धमाल मचाएंगे देखिए पूरी लिस्ट।

loksabha election banner

रुबीना दिलैक

छोटी बहू बनकर अपनी शुरुआत करने वाली रुबीना की जर्नी को फैंस ने बिग बॉस 14 में खूब पसंद किया था। रुबीना दिलैक ने सिर्फ सीजन में हिस्सा ही नहीं लिया बल्कि इस सीजन की ट्रॉफी भी जीती थी। बिग बॉस के बाद अब रुबीना दिलैक जल्द ही खतरों से खेलते हुए नजर आएंगी। इस स्टंट बेस्ड शो का हिस्सा बनने पर एक्ट्रेस ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की और साथ ही बताया कि उनकी जिंदगी में आई मुश्किलों ने उन्हें मजबूत बना दिया है।

मोहित मलिक

कुल्फी कुमार बाजेवाला और लॉकडाउन जैसी कई टीवी शोज में मुख्य भूमिका निभाने वाले मोहित मलिक भी कई सालों बाद इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। मोहित मलिक ने कहा, 'मुझे कई बार इस शो मैं खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। यह सच है कि पिछले कुछ समय से मैं शो का हिस्सा नहीं बन पाया क्योंकि मैं लगातार अपने शोज की शूटिंग कर रहा। लेकिन मैंने इस साल सोच लिया था कि अगर मुझे मेकर्स का फोन आएगा तो मैं इस शो का हिस्सा जरुर बनूंगा। मुझे एडवेंचर और स्टंट्स करना बहुत पसंद हैं'।

शिवांगी जोशी

ये रिश्ता क्या कहलाता हैं कि नायरा भी खतरों से खेलने के लिए बिलकुल तैयार हैं। शिवांगी का ये पहला रिएलिटी शो है जिसका वह हिस्सा बनने जा रही हैं। शिवांगी जोशी ने कहा, 'खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रिएलिटी शो है और मैं इसके लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक हूं। यह एक अच्छा प्लेटफॉर्म है खुद के अन्दर के डर को खत्म करने के लिए और खुद की योग्यता को परखने के लिए। मैं रोहित शेट्टी सर से मिलने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक हूं'।

प्रतीक सहजपाल

बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस सीजन 15 ने प्रतीक सहजपाल के करियर को एक नया मुकाम दिया। प्रतीक ने भले ही सलमान खान का ये सीजन न जीता हो, लेकिन उन्होंने करण कुंद्रा और जय भानुशाली जैसे बड़े सितारों को हराकर टॉप फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाई थी। अब बिग बॉस के बाद जल्द ही प्रतीक सहजपाल रोहित शेट्टी के शो में खतरों से खेलते दिखाई देंगे।

अनेरी वजानी

निशा और उसके कजिन से घर-घर में लोकप्रिय हुईं टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अनेरी वजानी इन दिनों स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'अनुपमा' में नजर आ रही हैं। लेकिन अब अनेरी जल्द ही स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 का हिस्सा बनने वाली हैं। जिसके बारे में अनेरी ने कहा, 'खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रिएलिटी शो है और मैं मेरी उत्सुकता नहीं रोक सकती हूं। मुझे नई चीजे एक्सप्लोर करना और अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आने में बहुत मजा आता है और मुझे यकीन है कि शो मुझे अगले मुकाम पर ले जाएगा'।

कनिका मान

सीरियल गुड्डन तुमसे न हो पाएगा में गुड्डन बनकर फेमस हुईं टीवी एक्ट्रेस कनिका मान भी रोहित शेट्टी के शो में खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आएंगी। कनिका मान ने इस शो का हिस्सा बनने पर अपनी उत्सुकता जाहिर की। उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा से खतरों के खिलाड़ी की फैन रही हूं और मैं जानती हूं कि यह एक यादगार अनुभव होने वाला है'।

राजीव अदातिया

लंदन से बिग बॉस 15 में अपनी मुंहबोली बहन शमिता शेट्टी को सपोर्ट करने आए राजीव अदातिया को बिग बॉस 15 के सबसे बड़े एंटरटेनर में से एक माना गया। उन्होंने अपने एक्ससेंट और उमर रियाज के साथ अपनी दोस्ती से हर किसी का दिल जीता। अब राजीव अदातिया रोहित शेट्टी के शो में अपने एंटरटेनमेंट फैक्टर के साथ-साथ स्टंट्स में कितना कमाल करेंगे इसका इंतजार तो फैंस को भी है।

चेतना पांडे

टीवी एक्ट्रेस चेतना पांडे विकास गुप्ता के शो 'एस ऑफ स्पेस में नजर आ चुकी हैं और अब वह जल्द ही खतरों के खिलाड़ी से खेलने जा रही हैं। टीवी के अलावा चेतना रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी शाह रुख खान स्टारर फिल्म 'दिलवाले' का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।

तुषार कालिया

तुषार कालिया एक बहुत ही फेमस कोरियोग्राफर हैं और वह रणबीर की 'ए दिल है मुश्किल', 'ओके जानू' और हाफ गर्लफ्रेंड सहित कई बड़ी फिल्मों में कोरियोग्राफ कर चुके हैं। लेकिन अभिनेता को 'डांस दीवाने' में बतौर जज फैंस के साथ-साथ दर्शकों का भी खूब प्यार मिला। लेकिन अब डांस दीवाने के बाद जल्द ही फेमस कोरियोग्राफर तुषार कालिया 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

निशांत भट्ट

तुषार कालिया की तरह ही निशांत भट्ट भी पेशे से कोरियोग्राफर हैं और कई डांस रिएलिटी शो में बतौर कोरियोग्राफर काम कर चुके हैं। निशांत भट्ट ने पहले बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया, जहां उनकी जर्नी को लोगों ने काफी पसंद किया। इसके बाद निशांत बिग बॉस 15 में नजर आए, जहां उन्होंने अपने शांत स्वभाव और शार्प माइंड के साथ-साथ एंटरटेनिंग अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया। अब निशांत जल्द ही खतरों के खिलाड़ी में फिर खास दोस्त प्रतीक के सामने होंगे।

सृति झा

एकता कपूर के शो कुमकुम भाग्य का एक लंबे समय तक हिस्सा रहीं टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सृति झा अब कलर्स के रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' में खतरों से खेलती हुई नजर आएंगी, जिसके बारे में बात करते हुए सृति झा ने कहा, 'यह एक रिएलिटी शो है, जिसमें मैं कोई ऐसा किरदार नहीं निभा रही हूं जो मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर हो'।

फैसल शेख

मिस्टर फैजू बनकर लोगों के दिलों पर राज करने वाले सोशल मीडिया स्टार फैजल शेख भी अब खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे। फैजल शेख की सोशल मीडिया पर एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर के साथ भी उनकी जोड़ी काफी पसंद की जाती है। अब देखना ये है कि रील्स और कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके सोशल मीडिया स्टार रोहित शेट्टी के शो में क्या नया करते हैं।

एरीका पैकर्ड

बॉलीवुड  में कई बड़ी फिल्मों में विलन की भूमिका निभाने वाले गैविन पैकर्ड की बेटी एरिका पैकर्ड भी खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेंगी। वो खुद भी एक चर्चित मॉडल है। जो लुक्स और बोल्ड फोटोज की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.