Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 12: शिवांगी जोशी से पहले इस कंटस्टेंट की चमकी किस्मत, वाइल्ड कार्ड एंट्री से शो में हुई वापसी

Khatron Ke Khiladi 12 रोहित शेट्टी के स्टंट और खतरों से भरपूर शो खतरों के खिलाड़ी को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है जो कि कंटेस्टेंट के वाइल्ड कार्ड एंट्री से जुड़ी हुई। हाल ही में शो कई सारे सेलेब्स के बाहर होने की खबरे आई थीं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 12:42 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 12:42 PM (IST)
Khatron Ke Khiladi 12: शिवांगी जोशी से पहले इस कंटस्टेंट की चमकी किस्मत, वाइल्ड कार्ड एंट्री से शो में हुई वापसी
Instead of shivangi joshi this Bigg Boss contestant enters as wild card entry

नई दिल्ली, जेएनएन। खतरों के खिलाड़ी टीवी का एक ऐसा रिएलटी शो है जहां एक्टर्स ग्लिसरीन नहीं बल्कि असली आंसू बहाते नजर आते हैं, ऐशो- आराम में रहने वाले बड़े- बड़े स्टार भी मेहनत करने को मजबूर हो जाते हैं। शायद इसलिए भी ये शो दर्शकों को खूब पसंद भी आता हैं क्योंकि उन्हें अपने फेवरेट स्टार का एकदम अलग रूप देखने को मिलता है। अब खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन आने वाला है, जिसे लेकर पहले ही फैंस के बीच काफी क्रेज बन चुका है। शो लेकर अब एक नई अपडेट सामने आई है, जो शो के वाइल्ड कार्ड एंट्री से जुड़ी है।

loksabha election banner

खतरों के खिलाड़ी को टीवी पर टेलीकास्ट होने में अभी वक्त है, लेकिन शो को लेकर कई अपडेटस सामने आ रही हैं। हाल ही में शो से बाहर हुए कंटेस्टेंट के नाम सामने आए थे, जिनमें एरिका पैकर्ड, अनेरी वजानी और शिवांगी जोशी के नाम शामिल थे। उनके अलावा प्रतीक सहजपाल के भी 'खतरों के खिलाड़ी 12' से बाहर होने की खबर आई थीं, लेकिन हाल ही में प्रतीक के कुछ ऐसे वीडियो और फोटो वायरल हुए हैं, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि शो में उन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री वापसी कर ली है।

View this post on Instagram

A post shared by Maryam fainat🌹 (@fainatmaryam)

इन वायरल वीडियो और फोटो में वे कनिका मान, मोहित मलिक, रुबीना दिलाइक, राजीव अदातिया, चेतना पांडे, फैजल शेख, जन्नत जुबैर और तुषार कालिया के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक फोटो में वह फैजल शेख, राजीव, जन्नत जुबैर और सृति झा के साथ पोज देते नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Maryam fainat🌹 (@fainatmaryam)

'खतरों के खिलाड़ी 12' के कई फैनपेज यह भी दावा कर रहे हैं कि प्रतीक सहजपाल ने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री मार ली है। प्रतीक सहजपाल के अलावा शिवांगी जोशी की भी जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 12' में लौटने की उम्मीद है। 

View this post on Instagram

A post shared by Maryam fainat🌹 (@fainatmaryam)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.