नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ अफ्रीक का केपटाउन में इस वक्त कलर्स के चर्चित रिएलिटी शो में से एक ‘खतरों के खिलाड़ी सीज़न 11’ की शूटिंग चल रही है। कंटेस्टेंट जी जान से इस शो जीतने के लिए मेहनत कर रहे हैं और एक से बढ़कर एक मुश्किल स्टंट को पार कर रहे हैं। इस दौरान कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं जो घायल हुए हैं और उन्हें तुरंत अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। बीते दिनों खबर आई थी बिग बॉस 14 फेम एक्ट्रेस निक्की तंबोली एक स्टंट करते हुए हाथ में चोट लग गई थी जिसके बा उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था।

अब खबर है कि वरुण सूद एक स्टंट करते हुए घायल हो गए जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में एडमिट करवाया गया। ईटाइम्स की खबर के मुताबिक, ‘तीन चार दिन पहले एक स्टंट करने के दौरान वरुण को चोट लग गई थी जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में पहुंचाया गया। वरुण के कलाई में चोट लगी थी जिसके बाद वो दर्द से करहरा रहे थे। सबको ये डर था कि उनकी कलाई में फ्रेक्चर न हो गया हो, लेकिन गनीमत रही कि ट्रीटमेंट के थोड़ी देर बाद वरुण ठीक हो गए। वरुण को ऑप्शन दिय गया कि वो चाहें तो 2-3 दिन रेस्ट कर सकते हैं, लेकिन उन्होंने रेस्ट करन से मना कर दिया और वो सेट पर वापस आ गए। वरुण ने हाल ही अपने इंस्टाग्रा पर एक फोटो भी शेयर की थी जिसमें आप उनके साथ में बैंडेज बंधी देख सकते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Varun Sood (@varunsood12)

अनुष्का सेन हुईं कोविड पॉजिटिव

खतरों के खिलाड़ी 11 पर एक और संकट के बादल मंडरा रहे हैं। खबरों की मानें तो कंटेस्टेंट अनुष्का सेन कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। अनुष्का सेन को कोरोना के लक्षण नहीं हैं, हालांकि बाकी सभी कंटेस्टेंट्स की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए उन्हें क्वारंनटाइन कर दिया गया है। स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार अनुष्का की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अदाकारा को क्वारंटीन कर दिया गया है। अनुष्का की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब शो के बाकी के कंटेस्टेंट का भी कोरोना का टेस्ट करवाया गया है। खबर के अनुसार अनुष्का को छोड़कर बाकी के सभी प्रतियोगियों की रिपोर्ट निगेटिव ही आई है।

 

Edited By: Nazneen Ahmed