Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 11 : श्वेता तिवारी ने लास्ट टाइम पर शो में मारी एंट्री, सनाया ईरानी को किया रिप्लेस

Khatron Ke Khiladi 11 सनाया ईरानी की जगह स्टंट करती अब श्वेता तिवारी नजर आने वालीं हैं। खबरें आ रही हैं कि सनाया ईरानी भी इस शो का हिस्सा थीं लेकिन लास्ट मिनट में उन्होंने शो से बाहर होने का फैसला ले लिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 07:17 AM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 07:17 AM (IST)
Khatron Ke Khiladi 11 : श्वेता तिवारी ने लास्ट टाइम पर शो में मारी एंट्री, सनाया ईरानी को किया रिप्लेस
image source: shweta tiwari official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। 'खतरों के खिलाड़ी 11' का दर्शकों को बेसब्री से इंजतार था, अब जल्द ही इस शो का शूट शुरू होने वाला है। इस पॉपुलर शो में हिस्सा लेने के लिए सेलेब्स केपटाउन निकल चुके हैं। वहीं शो से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है, वो ये कि शो में सनाया ईरानी की जगह स्टंट करती अब श्वेता तिवारी नजर आने वालीं हैं। खबरें आ रही हैं कि सनाया ईरानी भी इस शो का हिस्सा थीं, लेकिन लास्ट मिनट में उन्होंने शो से बाहर होने का फैसला ले लिया।

prime article banner

श्वेता को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जहां से वह केप टाउन के लिए रवाना हो गई हैं. इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक शो के मेकेर्स पहले श्वेता के पास ही गए थे पर तब बात नहीं बनी थी। जब सनाया के बाहर होने के बाद दोबारा श्वेता से बात की गई तो वो मान गईं। मेकर्स का कहना है कि श्वेता ने फैसला लास्ट मिनट पर लिया और वह इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

शो में ये सेलेब्स भी ले रहे हैं हिस्सा

इस साल शो में बिग बॉस 13 के तीन कंटेस्टेंट निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और अभिनव शुक्ला नजर आने वाले हैं। इनके अलावा दिव्यांका त्रिपाठी, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, महक चहल, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, अनुष्का सेन, सौरभ राज जैन और सना मकबूल जैसे सेलेब्स भी शो में खतरनाक स्टंट करेंगे। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

सोशल मीडिया पर छाईं हैं श्वेता तिवारी

बीते दिनों श्वेता अपने शानदार ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। 40 की उम्र में जिस तरह से श्वेता ने अपने आप को फिट किया वो वाकई काबिले तारीफ है। बीते दिनों श्वेता ने अपना वजन कम करने के बाद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए अपनी न्यूट्रिशनिस्ट को ​थैक्स कहा था। इसी बीच श्वेता अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहीं हैं। इन तस्वीरों में वह काफी कूल नजर आईं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

इन रियलिटी शो का हिस्सा रही हैं श्वेता

खतरों के खिलाड़ी 11 से पहले श्वेता तिवारी नच बलिए 2, इस जंगल से मुझे बचाओ, बिग बॉस 4 और झलक दिखला जा 6 जैसे कई रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। बताते चलें कि श्वेता तिवारी आखिरी बार सोनी टीवी के शो मेरे डेड की दुल्हन में नजर आई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.