नई दिल्ली, जेएनएन। खतरों के खिलाड़ी 11 अपने स्टंट के साथ-साथ हर हफ्ते होने वाले एलिमिनेशन को लेकर खबरों में आ जाता है। पिछले हफ्ते खतरों सौरभ राज जैन के जानेसे टीम में खलबली मच गई थी। इस बार आस्था गिल के जाने से सोशल मीडिया में उबाल आ गया है। लोगों का मानना है कि आस्था ज्यादा अच्छे से स्टंट्स का सामना कर रहीं थीं।

दरअसल, बीते एपिसोड में आस्था गिल, जिन्हें तैरना नहीं आता उन्हें दो ऐसे कंटेस्टेंट्स के साथ रखा गया जो तैरना जानते हैं। जिसकी वजह कई लोगों ने श्वेता तिवारी की कैप्टेंसी पर सवाल उठाने शुरू कर दिए। इस शो के फॉर्मेट के अनुसार एक कमजोर कंटेस्टेंट का नाम लेना था और आस्था गिल का नाम लेने सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आ रहा।

आस्था गिल के एलिमिनेशन ने शो में भूचाल ला दिया है। रविवार के एपिसोड में दो टीम बनाई गई थीं। एक की कप्तान श्वेता तिवारी और दूसरे के राहुल वैद्य थे। राहुल वैद्य की टीम में विशाल आदित्य सिंह, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, महक चहल और निक्की तंबोली थे। वहीं श्वेता तिवारी की टीम में दिव्यांका त्रिपाठी, आस्था गिल, अभिनव शुक्ला, सना मकबूल और अनुष्का सेन थे। टास्क के अंत में राहुल वैद्य की टीम को 20 नंबर मिले थे जबकि श्वेता तिवारी की टीम को 10 नंबर मिले।

श्वेता तिवारी को टीम में से दो कमजोर प्रतियोगियों के नाम लेना था। जिसमें श्वेता, आस्था गिल और अभिनव को चुनती हैं। आस्था के जाने से रोहित शेट्टी पहले ही अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।  पिछले हफ्ते सौरभ राज जैन के एलिमिनेशन के बाद अर्जुन बिजलानी पर सवाल उड़े थे क्योंकि उन्होंने अपने के पावर का इस्तेमाल किया था। पूरी टीम ने अर्जुन के फैसले पर सवाल खड़े किए थे।

Edited By: Ruchi Vajpayee