Move to Jagran APP

केप टाउन से निक्की तंबोली का बोल्ड वीडियो हुआ वायरल, देखकर फैंस के दिलों की बढ़ी धड़कन

शो में भाग लेने के लिए कंटेस्टेंट केपटाउन पहुंचे हैं। कंटेस्टेंट लगातार वहां से अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। वहीं हाल ही में शो से जुड़े कई वीडियो भी सामने आए हैं। इसी बीच निक्की तंबोली का एक हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 16 Jun 2021 03:41 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jun 2021 03:41 PM (IST)
केप टाउन से निक्की तंबोली का बोल्ड वीडियो हुआ वायरल, देखकर फैंस के दिलों की बढ़ी धड़कन
Photo Credit - Nikki Tamboli Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 11: स्टंटे के दीवानों के लिए इन वक्त टीवी का पॉपुलर शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर काफी क्रेज बना हुआ है। इस शो की शूटिंग इन दिनों साउथ अफ्रीका की राजधानी केपटाउन में चल रही है। वहीं शो में भाग लेने के लिए कंटेस्टेंट हाल ही में केपटाउन पहुंचे हैं। कंटेस्टेंट लगातार वहां से अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। वहीं हाल ही में शो से जुड़े कई वीडियो भी सामने आए हैं। इसी बीच अब शो की कंटेस्टेंट एक्ट्रेस निक्की तंबोली का एक हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों में आया है। यहां देखें निक्की तंबोली का ये पोस्ट-

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केपटाउन से अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह हॉट ड्रसे पहने होटल के रूम में पोज देती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि निक्की लाइट पर्पल कलर की बोल्ड सिल्क शॉर्ट ड्रेस में कॉफी हॉट लग रही हैं। वहीं उनका ये वीडियो लगातार चर्चा में बना हुआ है। महज कुछ देर पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक हजारों व्यूज मिल चुके हैं। इस पर फैंस लगातार हार्ट और फायर की इमोजी बनाकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

आपका बता दें कि हाल ही में निक्की तंबोली ने टीवी सीरियल क्वीन एकता कपूर के सीरियल्स में काम करने को लेकर इच्छा जाहिर की है। उन्होंने ग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बातचीत के दौरान बताया कि वह एकता के फैमस सीरियल नागिन में काम करना चाहती हैं। निक्की ने बताया, 'मुझे अभिनय पसंद है और अब मैं अपने रियलिटी शो के बाद उस पर ध्यान देना चाहता हूं। मैं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने के लिए काफी उत्सुक हूं, लेकिन साथ ही मैं साउथ की फिल्मों में काम करना जारी रखूंगी क्योंकि मेरा वहां पहले से ही बेस है। अगर मुझे कोई दिलचस्प किरदार ऑफर किया जाता है तो मुझे डेली सोप ड्रामा करने में भी कोई आपत्ति नहीं है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.