Move to Jagran APP

सिंगर मिलिंद गाबा संग निक्की तंबोली की तस्वीरें चर्चा में, एक्ट्रेस ने लिखा - 'तुम मुझे भूल जाओ जानेमन ये कभी...'

केपटाउन से लगातार निक्की ने अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की थीं। वहीं वहां से लौटने के बाद भी उनका ये सिलसिला लगातार जारी है। हाल ही में खतरों के खिलाड़ी सजीन 11 से निक्की का प्रोमो भी सामने आ चुका है जिसमें वह काफी चीखती नजर आईं थीं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 04:23 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 04:23 PM (IST)
सिंगर मिलिंद गाबा संग निक्की तंबोली की तस्वीरें चर्चा में, एक्ट्रेस ने लिखा - 'तुम मुझे भूल जाओ जानेमन ये कभी...'
Photo Credit - Nikki Tamboli Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। ​'बिग बॉस 14' एक्स कंटेस्टेंट निक्की तंबोली इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी सजीन 11' को लेकर काफी सुर्खियों में बनीं हैं। निक्की, रोहित शेट्टी होस्टेड मोस्ट अवेटेड स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सजीन 11' की शूटिंग करके हाल ही में साउथ अफ्रीका के केपटाउन से वापस लौटीं हैं। केपटाउन से लगातार निक्की ने अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की थीं। वहीं वहां से लौटने के बाद भी उनका ये सिलसिला लगातार जारी है। हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी सजीन 11' से निक्की का प्रोमो भी सामने आ चुका है जिसमें वह काफी चीखती चिल्लाती नजर आईं थीं। इसी बीच अब निक्की ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के ज्यादा इसका कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह सिंगर मिलिंद गाबा के साथ सी​जलिंग अवतार में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में निक्की ब्लैक हॉड ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं मिलिंद भी ब्लैक आउटफिट में दिख रहे हैं। वहीं दोनों का पोज देने का स्टाइल काफी शानदार है। निक्की ने मिलिंद गाबा संग तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज के शेयर करने के साथ ही निककी ने कैप्शन में लिखा, 'तुम मुझे भूल जाओ जानेमन ये कभी होने नहीं दूंगा...।'

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 11' से निक्की का प्रोमो वायरल सामने आया है जिसमें वो बुरी तरह रोती और चीखती नज़र आईं थीं। प्रोमो में दिख रहा है कि रोहित शेट्टी, निक्की तंबोली को ‘चीखी तंबोली’ कहकर बुलाते हैं। इसके बाद निक्की वीडियो में सापों और कॉकरोज के साथ खतरनाक स्टंट करती दिखीं। इस दौरान एक्ट्रेस डर के मारे बुरी तरह रोती चिल्लाती दिख रही हैं, उन्हें देखकर अर्जुन बिजलानी की भी हवा खराब हो रही है। वीडियो से ही समझ आ रहा है कि स्टंट करने के दौरान निक्की का क्या हाल हुआ होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.