नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 11: इस वक्त  'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बनी हुई है। ये खतरनाक स्टंट शो हमेशा से ही दर्शकों का पसंदीदा शो रहा है। इस शो में कंटेस्टेंट न सिर्फ खबरों का सामना करते हैं बल्कि उनका सामना कई ऐसे खतरनाक जानवरों के साथ ही होता है जिसके बारे में सोचकर ही हमारी रूह कांप जाती है। खैर इस बार भी जीत की चाह लिए कंटेस्टेंट 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन में ​हिस्सा लेने के लिए केप टाउन पहुंच चुके हैं। जहां से स्टार्स लगातार अपने फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। इसी बीच अब कंटेस्टेंट की एक खास तस्वीर सामेन आई है। इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने अपने परिवार और फैंस को ईद की बधाई दी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sana Makbul (@divasana)

'खतरों के खिलाड़ी 11' की कंटेस्टेंट सना मकबूल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईद के खास मौके पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सना के साथ श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, सौरभ जैन, अनुष्का सेन, महक चहल और आस्था गिल नजर आ रहीं हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सभी कंटेस्टेंट कूल अंदाज में पोज दे रहे हैं। इस दौरान सभी काफी खुश दिख रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सना ने कैप्शन में लिखा, 'हमारी ओर से आप सभी को ईद की मुबारकबाद। इस साल ईद सुरक्षित रहे।' इसी के साथ ही सना ने फैंस को ये भी जानकारी दी कि तस्वीर में मौजूद सभी लोगों ने फोटो ​किल्क करने के लिए मास्क हटाया और बाद में तुरंत पहन लिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

आपको बता दें कि हाल ही में श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। श्वेता इन तस्वीरों में व्हाइट कलर के चिकन के शॉर्ट वन पीस ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। वह इस दौरान अलग अलग अंदाज में पोज दे रही हैं। ये सारी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने रूम में ही क्लिक कराईं हैं। इस ड्रेस में उनके टोंड फिगर को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं।

Edited By: Priti Kushwaha

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट