नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कई फिल्मी और टीवी सितारों के परिवार वालों को अपना शिकार बनाया है। इनमें टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट अभिनेत्री निक्की तंबोली के भाई भी शामिल हैं। बीते महीने कोरोना वायरस की वजह से उनके भाई का निधन हो गया था। जिसके बाद निक्की तंबोली भावनात्मक रूप से काफी टूट गई थीं। भाई की मौत के एक महीने बाद अब निक्की तंबोली ने फिर से प्रतिक्रिया दी है।

अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार निक्की तंबोली ने अपने भाई के गुजर गाने पर दुख जताया है। निक्की ने कहा है कि भाई की मौत के बाद वह कभी अपने माता-पिता के सामने नहीं रोईं। साथ ही उन्हें ऐसे कोई इंसान नहीं मिली जिससे वह अपने मन की बात कर सकें। निक्की तंबोली ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं, मुझे कोई मिला नहीं जिसके साथ मैं बैठ कर बात कर सकूं।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

निक्की तंबोली ने आगे कहा, 'यहां तक कि मैंने अपने माता-पिता से बात की। मैं अभी केप टाउन में हूं, मैं अब भी उनसे बात नहीं करती। मैं उनसे बात नहीं कर सकती कि मेरे भाई के साथ क्या हुआ। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं जानती हूं कि अगर मैं उनके सामने कमजोर बनूंगी और रोऊंगी तो मुझे नहीं पता कि वह कैसा महसूस करेंगे। मैं उस चीज को स्वीकार करने की कोशिश कर रही हूं जो भी हुआ है। मैं इसे भूलने और आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हूं।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

आपको बता दें कि पिछले महीने निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी उनके भाई जतिन का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडिमट करवाया गया है। भाई की सलामती के लिए निक्की ने घर पर पूजा भी रखी थी, लेकिन जतिन कोविड 19 वायरस से लड़ नहीं पाए और इस दुनिया से चले गए।

भाई के निधन के बाद निक्की ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके लिए एक भावुक पोस्ट भी साझा किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था, 'मुझे नहीं पता था आज सुबह भगवान तुम्हारा नाम लेने वाले हैं...'। वर्क फ्रंट की बात करें तो निक्की तंबोली इस समय केप टाउन में हैं और रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' का हिस्सा बनी हुई हैं। 

Edited By: Anand Kashyap