नई दिल्ली, जेएनएन। ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 की शूटिंग खत्म हो चुकी है। खबर है कि कंटेस्टेंट केपटाउन में 45 दिन बिताने के बाद अब भारत लौट रहे हैं। शो में अभी सिर्फ टॉप 5 कंटेस्टेंट चुने गए हैं, आगे का शूट बाद में किया जाएगा। रोमांच के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है क्योंकि ये शो जल्द ही ऑनएयर होने वाला है। तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि शो में किस खिड़ाली ने खतरों से खेलते हुए टॉप 5 में जगह बनाई है।

बाहर हुए अभिनव शुक्ला 

हाल ही में पता चला कि निक्की तंबोली शो से बाहर हो गई हैं। निक्की पहले ही भारत आ गई थीं। वह अपने म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसके अलावा अब एक बड़ी खबर आ रही है कि अभिनव शुक्ला टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब नहीं रहे हैं। ट्विटर हैंडल द खबरी के मुताबिक अभिनव बाहर हो चुके हैं साथ ही इन्होंने टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट भी जारी की है।

फाइनलिस्ट माने जा रहे थे अभिनव

बिग बॉस के घर में सिक्का जमाने के बाद अभिनव शुक्ला को मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा था। उनका बाहर होना फैन्स के लिए भी हैरान करने वाला है। वहीं अर्जुन बिजलानी और राहुल वैद्य ने वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने फ्लाइट लेने से पहले कोविड टेस्ट कराया। बता दें कि शो पर एक कंटेस्टेंट के कोरोना पॉजिटिव होने से हड़कम्प मच गया था। 

ये हैं टॉप 5 के नाम

‘खतरों के खिलाड़ी’ के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट में से एक राहुल वैद्य टॉप 5 में पहुंच गए हैं। उनके अलावा अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, दिव्यांका त्रिपाठी और विशाल आदित्य सिंह हैं। टिस्ट में अकेली महिला कंटेस्टेंट के तौर पर सिर्फ दिव्यांक त्रिपाठी का नाम है इसका मतलब की श्वेता भी नाकाम रही।  हालांकि फाइनल कंटेस्टेंट को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया।  

Edited By: Ruchi Vajpayee