Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 10 Winner: करिश्मा तन्ना बनी 'ख़तरों के खिलाड़ी' की विनर, धर्मेश को किया पीछे

Khatron Ke Khiladi 10 Winner करिश्मा तन्ना ने सभी को पीछे छोड़ते हुए यह खिताब हासिल किया। करिश्मा को धर्मेश और करण पटेल से जोरदार टक्कर मिली।

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 08:57 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 09:16 AM (IST)
Khatron Ke Khiladi 10 Winner: करिश्मा तन्ना बनी 'ख़तरों के खिलाड़ी' की विनर, धर्मेश को किया पीछे
Khatron Ke Khiladi 10 Winner: करिश्मा तन्ना बनी 'ख़तरों के खिलाड़ी' की विनर, धर्मेश को किया पीछे

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 10 Winner: रोहित शेट्टी होस्टेड टेलीविजन शो का विजेता मिल गया है। 10वें सीज़न में सबको पीछे छोड़ते हुए करिश्मा तन्ना विनर बन गईं। 10 फेमस सेलेब्स के साथ शुरू हुआ शो आज रात अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया। सभी 9 सेलेब्स को पीछे छोड़ते हुए टेवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना सीज़न को अपने नाम कर लिया। 

loksabha election banner

धर्मेश और करण से मिली टक्कर

करिश्मा तन्ना को कोरियोग्राफर धर्मेश येलेंदे और करण पटेल से जोरदार टक्कर मिली। हालांकि, करिश्मा ने दोनों को पीछे छोड़ दिया। रोहित शेट्टी की स्टूडेंट नंबर वन कहे जाने वाली टाइटल की विनर करिश्मा तन्ना इस सीज़न की सबसे मजबूत प्रतिभागी के तौर पर ऊभर के सामने आई हैं। टीवी एक्ट्रेस ने इस सीज़न में सबसे ज़्यादा स्टंट जीता। हालांकि, शो में उनका सफ़र काफी उतार चढ़ाव भरा रहा।

इस सीज़न में मिली जीत पर करिश्मा तन्ना ने कहा कि ख़तरों के खिलाड़ी मेरे लिए एक बेहतरीन जर्नी साबित हुई। मैंने अपनी लाइफ में ऐसा एडवेंचर और थ्रिल मैंने कभी महसूस नहीं किया। करिश्मा ने जीत के लिए अपने सह-प्रतिभागियों और रोहित शेट्टी को थैंक्यू बोला। करिश्मा ने कहा कि रोहित शेट्टी ने मुझे काफी ताकत दी और डर को कम करने में मेरी मदद की। 

ख़तरों के खिलाड़ी के इस सीज़न का आखिरी एपिसोड काफी मनोरंजक रहा। दर्शकों को कुछ लॉकडाउन का एक्सपीरियंस भी देखने को मिला। करिश्मा के अलावा और कई प्रतिभागियों को भी ट्रॉफी मिली। करिश्मा को स्टूडेंट नंबर वन, तो करण पटेल को सबसे ज्य़ादा स्टंट करने का अवॉर्ड मिला। वहीं, तेजस्वी सूर्या को चार्म के लिए अवॉर्ड मिला।

 इसे भी पढ़िएः रियल लाइफ में काफी अलग हैं बागा की गर्लफ्रेंड बावरी, देखें तस्वीरें

आपको बता दें कि 10वें सीज़न की शूटिंग बुलगेरिया में हो रही थी। हालांकि, कोरोना वायरस के प्रकोप और लॉकडाउन के बाद शूटिंग रोकने पड़ी। शो भी बीच में कुछ समय के बंद भी हुआ था। लॉकडाउन के बाद इस शो को वापस शूट किया गया और शो का फिनाले भी हो गया।  

Photo Credit- Karishma Tanna Instagram


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.