Move to Jagran APP

KBC 14 Registrations: आज से शुरू हो गया 'कौन बनेगा करोड़पति' 14 का रजिस्ट्रेशन, ऐसे करें अप्लाई

KBC 14 Registrations Opens Today अगर आप भी कौन बनेगा करोड़पति 14 में शामिल होने का मन बना चुके हैं तो इसके लिए अच्छे से प्लानिंग भी कर लीजिए। हम आपको कुछ खास प्वॉइंट्स बता रहे हैं इन बतों को ध्यान में रखकर आप आराम से करोड़पति बन सकते हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 09 Apr 2022 10:54 AM (IST)Updated: Sat, 09 Apr 2022 10:54 AM (IST)
KBC 14 Registrations: आज से शुरू हो गया 'कौन बनेगा करोड़पति' 14 का रजिस्ट्रेशन, ऐसे करें अप्लाई
KBC 14 Registration 2022, KBC 14 Registration Opens

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन के पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' अपने चौदहवें सीजन के साथ एक बार फिर आपको करोड़पति बनाने के लिए आ रहा है। आज यानी 9 अप्रैल से केबीसी 14 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहा है। अगर आप भी इस बार किसी भी हाल में करोड़पति बनना चाहते हैं तो, यहां जानिए रजिस्ट्रेशन का पूरा प्रॉसेस।

loksabha election banner

कौन बनेगा करोड़पति 14 शो में शामिल होने के लिए आप आज यानी 9 अप्रैल से रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देगा होगा। बिग बी आज रात (शनिवार) 9 बजे सवाल पूछेंगे, जिसका जवाब आप अगले दिन रविवार 10 अप्रैल रात 9 बजे तक दे सकेंगे। जिन लोगों के ज्यादातर सवालों के जवाब सही होंगे, उन्हें अगले राउंड में शामिल होने का मौका मिलेगा।

अगर आप भी कौन बनेगा करोड़पति 14 में शामिल होने का मन बना चुके हैं तो इसके लिए अच्छे से प्लानिंग भी कर लीजिए। हम आपको कुछ खास प्वॉइंट्स बता रहे हैं, इन बतों को ध्यान में रखकर आप इस पड़ाव को आराम से पार कर सकते हैं।

1. देश विदेश में घट रही घटनाओं पर नजर रखें, अखबार पढ़ने की आदत बना लें और नियम से टीवी पर करेंट न्यूज देखें

2. इतिहास, भूगोल जैसे विषयों की किताबों को अच्छी तरह से पढ़ें और समझें। क्लास 10th की किताबों पर भी खास तैयारी रखें।

3. केबीसी स्टाइल में परिवार के सदस्यों के साथ मॉक प्रैक्टिस करें, इससे आपका कॉफिडेंस लेवल बढ़ेंगा।

4. जिन लोगों का IQ लेवल बहुत अच्छा है, उनसे ज्यादा बात करने की कोशिश करें।  

हालांकि, केबीसी 14 की प्रीमियर टीवी पर कब होगा इसकी जानकारी मेकर्स ने अभी घोषणा नहीं की है। उम्मीद है कि यह भव्य शो अगस्त 2022 से शुरू होगा। इसे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। आप ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर भी मुफ्त में शो का आनंद ले सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.