नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में रजिस्ट्रेशन के लिए अमिताभ बच्चन ने शो का सातवां सवाल पूछ लिया है। इस प्रश्न के साथ बिग बी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें ज्यादा से ज्यादा लोगों को शो में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया गया है।साथ ही कहा कि कोशिश करते रहना चाहिए एक न एक दिन सफलता जरूर मिलती है।

कोशिश करने वालों की हार नहीं होती

10 मई से शुरू हुई इस रजिस्ट्रेशन प्रॉसेस में अब तक 6 प्रश्न पूछे जा चुके हैं। इस सातवें प्रश्न से पहले अमिताभ बच्चन ने कहा- हमारे बड़े बुजुर्ग कहते थे कि कोशिश करो, कोशिश करने वालों की हार नहीं होती। कोशिश करने से सबकुछ मिलता है। तो वो ऐसा इसलिए कहते थे क्योंकि कोशिश करने से मनचाहा परिणाम मिलता है, तो आप भी कोशिश करिए और इस सवाल का सही जवाब हमें भेज दीजिए।

कौन बनेगा करोड़पति का सातवां सवाल

अगर आपको  अमिताभ बच्चन के इस सातवें सवाल का सही जवाब पता है तो आप जीत सकते हैं कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के इस सीजन में अमिताभ के सामने बैठकर करोड़ों जीतने का मौका।

Q. इनमें से किस राज्य में लगातार 'रावत' उपनाम वाले तीन मुख्यमंत्रियों ने कार्यभार संभाला है?

a. उत्तराखंड


b. हरियाणा


c. हिमाचल प्रदेश


d. झारखंड

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अगर आपको पता है इस सवाल का सही जवाब तो आप इस सवाल का जवाब एप्लिकेशन या SMS के जरिए पा सकते हैं कौन बनेगा करोड़पति में जाने का मौका और जीत सकते हैं लाखों करोड़ों रुपये। तो चलिए जानते हैं क्या है रजिस्ट्रेशन करने का तरीका।

कैसे करें रजिस्ट्रेशन के लिए अप्लाई?

सवाल का सही जवाब SonyLiv app में लॉगिन करके या फिर एसएमएस के जरिए भी दिया जा सकता है। एसमएस के जरिए जवाब देने के लिए फोन पर ‘KBC Your answer Age Gender’ टाइप करें और 509093 पर भेज दें।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप