Move to Jagran APP

जब नीना गुप्ता ने गुलजार से की थी टेनिस स्कर्ट मंगवाने की डिमांड, गुस्से में गीतकार ने कह दी थी ये बात

मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं जो अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। नीना गुप्ता कई इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर बात करती रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 16 Dec 2021 04:17 PM (IST)Updated: Thu, 16 Dec 2021 04:17 PM (IST)
जब नीना गुप्ता ने गुलजार से की थी टेनिस स्कर्ट मंगवाने की डिमांड, गुस्से में गीतकार ने कह दी थी ये बात
मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता- तस्वीर : Instagram: sonytvofficial

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं जो अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। नीना गुप्ता कई इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर बात करती रहती हैं। वह गुरुवार को अभिनेता अमिताभ बच्चन का क्विज शो केबीसी 13 ( कौन बनेगा करोड़पति 13) में नजर आने वाली हैं।

loksabha election banner

केबीसी 13 में नीना गुप्ता अपने सह कलाकार गजराज राव के साथ नजर आएंगी। शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो सोनी टीवी चैनल ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो प्रोमो में नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन के साथ अपने बारे में एक दिलचस्प किस्सा शेयर करती नजर आ रही हैं। वीडियो प्रोमो में अमिताभ बच्चन नीना गुप्ता ने से कहते हैं कि नीना जी हमने सुना है आप बहुत टेनिस-वेनिस खेली हुई हैं।

इस पर दिग्गज अभिनेत्री अपने बारे में एक दिलचस्प किस्सा शेयर करती हैं। वह कहती हैं, 'मैं और गुलजार साहब बहुत टेनिस खलते थे पहले। वह अंधेरी में जाते थे खेलने और एक-एक घंटना खेलते थे। एक दिन ऐसी कोई बात हुई तो मैंने भी कहा कि मुझे भी टेनिस खेलने का बहुत शोक है। फिर ऐसा हुआ कि वह रोज सुबह 6 बजे मुझे पिकअप करते थे। मैं तो आधे घंटे में थक जाती थी, लेकिन वह बहुत अच्छे से खेलते थे।'

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

नीना गुप्ता आगे कहती हैं, 'जब थोड़ा सा खेलना ही शुरू किया था तो एक दिन मैंने उनसे कहा है कि सर अगर कोई बाहर जा रहा हो न तो मुझे टेनिस स्कर्ट चाहिए, जैसी मार्टिना (मार्टिना हिंगिस) पहनती है। तो उन्होंने मुझे बहुत तेज से डांटा और कहा कि पहले खेल तो सीख लो, स्कर्ट बाद में सोचना।' नीना गुप्ता की यह बात सुनने के बाद अमिताभ बच्चन और केबीसी 13 में बैठे दर्शक ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं।

आपको बता दें कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन का क्विज शो केबीसी 13 ( कौन बनेगा करोड़पति 13) अपने आखिरी दौर के गुजर रहा है। ऐसे में केबीसी 13 के लिए यह हफ्ता काफी खास है। अमिताभ बच्चन के इस शो में मनोरंजन और खेल की कई हस्तियां हिस्सा ले रही हैं। जल्दी केबीसी 13 में मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और रैपर बादशाह नजर आने वाले हैं। इन दोनों से जुड़ा भी वीडियो प्रोमो वायरल हो रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.