नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन का अंत निकट आ गया है पर इसकी पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही हैं। इस सीजन का हर शुक्रवार शानदार रहता है ऐसे में इस बार भी काफी धमाकेदार एपिसोड का प्रसारण हुआ। शुक्रवार को शो में कोई न कोई सिलेब्रिटी आता है और हॉट सीट पर बैठ कर आमिताभ बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति का गेम खेलता है। इस बार बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठे थे क्रिकेट की दुनिया के दो जो चर्चित चेहेरे हरभजन सिंह और इरफान पठान।

इस दौरान हरभजन ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से एक खास गुजारिश की। पहले तो बिग बी काफी हिचकते रहे फिर उन्होंने भी हरभजन की फरमाइश पूरी करनी पड़ी। हरभजन सिंह ने कहा कि अगर वो अपनी आवाज में बंग्ला गीत 'एकला चोलो रे' एक बार गाकर सुना दें। अमिताभ ने कहा कि ये गाना बहुत कठिन है लेकिन फिर भी मैं सुना देता हूं। फिर उन्होंने इस गाने को गाकर सुनाया।

अमिताभ बच्चन ने केबीसी के मंच पर भांगड़ा भी किया और क्रिकेट भी खेला। इस गेम शो के दौरान ये दोनों क्रिकेटर अमिताभ बच्चन के साथ खूब मस्ती करते नजर आए, अमिताभ भी इनके ही रंग में रंगे दिखे। हरभजन सिंह ने एक लेवल पार करने के बाद अमिताभ बच्चन के साथ सेलिब्रेशन में भांगड़ा करने की इच्छा जताई तो आमिताभ ने उन्हें निराश नहीं किया। इसके बाद तुरंत इरफान पठान ने भी बिग बी के सामने अपनी ख्वाहिश रख दी क्रिकेट खेलने की, बिग बी क्रिकेट का बैट लेकर क्रिकेट खेलने लगे।

इस एपिसोड में एक ऐसा भी दौर आया कि हरभजन काफी इमोशनल हो गए। जब अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो दिखाया जिसमें हरभजन की पत्नी गीता बसरा और बेटी ने उन्हें एक प्यार भरा मेसेज भेजा। बेटी ने हरभजन को ‘आई लव यू’ भी बोला। इसे सुनते ही हरभजन रुओ पड़े। हरभजन ने बताया कि वो जब भी अपनी बेटी को देखते हैं रो पड़ते हैं। उन्होंने अपने बचपन का एक किस्सा सुनाया जब 13 साल की उम्र मव उनके मां बाप उन्हें हॉस्टल में छोड़ गए थे। उसी वजह से वो आज इस मुकाम पर पहुंच पाए। उन्होंने ये भी बताया किपिता बनने के बाद वो बेटी से दूर नहीं रह पाते हैं। 

Edited By: Ruchi Vajpayee