नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन एक बार फिर आपकी टीवी और मोबाइल स्क्रीन पर अपने सवाल लेकर हाज़िर होने वाले हैं। छोटे पर्दे के मशहूर और लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति का पर्दा उठाने की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और कंटेस्टेंट शो में भाग लेकर अपनी क़िस्मत आज़मा सकते हैं। केसीबी 13 के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो रही है, जिसका एलान गुरुवार को कर दिया गया। अब एक और प्रोमो वीडियो के साथ केबीसी 13 के रजिस्ट्रेशन के लिए दर्शकों को आमंत्रित किया गया है। 

इस वीडियो में अमिताभ बच्चन को केबीसी के सेट पर दिखाया गया है और उनका वॉइसओवर चलता है। बिग बी कहते हैं- कभी सोचा है कि आप और आपके सपनों के बीच का फ़ासला कितना है- तीन अक्षरों का। कोशिश। तो अपने सपने साकार करने के लिए उठाइए फोन और हो जाइए तैयार। क्योंकि 10 मई से शुरू हो रहे हैं मेरे सवाल और आपके रजिस्ट्रेशंस। हॉट सीट और मैं इंतज़ार कर रहे हैं आपका। आप भी बस तैयार हो जाइए।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इंडियन एक्सप्रेस वेबसाइट की ख़बर के अनुसार, इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन की पिछले साल की फुटेज का इस्तेमाल किया गया है। बिग बी ने इन लाइंस का वॉइसओवर घर पर ही किया था। मुंबई में फ़िलहाल कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से शूट बंद हैं। रजिस्ट्रेशन के लिए सवाल भी अमिताभ घर से ही रिकॉर्ड करेंगे। टीम को उम्मीद है कि मुंबई में हालात बेहतर होंगे और सेट पर प्रतिभागियों के साथ शूट शुरू हो सकेगा। 

पिछले साल की तरह इस सीज़न में भी डिजिटल ऑडिशन ही किये जाएंगे। पूरी प्रक्रिया को चार भागों में बांटा गया है- रजिस्ट्रेशन, स्क्रीनिंग, ऑनलाइन आडिशन और पर्सनल इंटरव्यू। 10 मई से हर रात 9 बजे अमिताभ बच्चन एक सवाल पूछेंगे, जिसका जवाब एसएमएस या सोनी लिप एप से दिया जा सकता है। सही जवाब देने पर रजिस्ट्रेशन हो जाएगा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप