Move to Jagran APP

KBC 13: अमिताभ बच्चन ने प्रतियोगी से सीखा, 'जहर लग रहे हो' का अर्थ, देखें मजेदार वीडियो

KBC 13 शो में सुमित की मां अमिताभ बच्चन को बताती है कि जब भी वह बागबान देखती है तो वह प्रभवित हो जाती है। वह यह भी कहती है कि वह बिग बी को रोते हुए नहीं देख सकती।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 04:03 PM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 04:04 PM (IST)
KBC 13: अमिताभ बच्चन ने प्रतियोगी से सीखा, 'जहर लग रहे हो' का अर्थ, देखें मजेदार वीडियो
अमिताभ बच्चन क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 13 के एपिसोड में कुछ नया सीखते नजर आते हैं।

नई दिल्ली, जेएनएनl कौन बनेगा करोड़पति 13 में अमिताभ बच्चन की एक प्रतियोगी ने 'जहर लग रहे हो' कहकर सराहना की हैl इसके चलते अमिताभ बच्चन को लगा है कि उस व्यक्ति ने उन्हें अपमानित किया हैl हालांकि बाद में बिग बी विस्तार से जानने के बाद खिलखिलाकर हंस पड़ेl दिल्ली से आए प्रतियोगी सुमित ने उन्हें 'जहर' शब्द के प्रयोग कर बताया है।

loksabha election banner

अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में कुछ नया सीखते नजर आते हैं। निर्माताओं ने शो से जुड़ा एक नया प्रोमो जारी किया हैl इसमें देखा जा सकता है कि अमिताभ इस बात से हैरान हो जाते है कि 'जहर' शब्द का प्रयोग किसी की सराहना करने के लिए कैसे किया जा सकता है। दिल्ली के सुमित से हॉट सीट पर जब अमिताभ ने समोसे के बारे में पूछा। तब सुमित ने कहा कि उनके घर के पास की एक दुकान में सबसे ज्यादा 'जहर' समोसे मिलते हैं। इसपर अमिताभ उनसे कहते है कि वे एक बार फिर इसे कहेl सुमित बताते है, 'जहर शब्द का प्रयोग किसी की सराहना करने के लिए भी किया जाता हैंl जैसे 'एकदम जहर लग रहे हो।' हालांकि बिग बी इससे सहमत नहीं हुए। वे कहते है, 'ऐसा कैसा हो सकता है? यह तो गाली हो गईl' इसपर वह सुमित से अपने पहनावे के बारे में पूछते हैl सुमित उनसे कहता है, 'जहरl' सुमित की बात सुन बिग बी हंसने लगते हैl

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

शो में सुमित की मां अमिताभ को बताती है कि जब भी वह बागबान देखती है तो वह प्रभवित हो जाती है। वह यह भी कहती है कि वह बिग बी को रोते हुए नहीं देख सकती। अमिताभ उन्हें सलाह देते हैं कि वे इस फिल्म को न देखें। सुमित बिग बी से कहता है कि कैसे उनके माता-पिता को संदेह है कि वह भी फिल्म में अमिताभ के बच्चों की तरह उन्हें छोड़ देगा।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कौन बनेगा करोड़पति 13 का हालिया सीजन अगस्त में शुरू हुआ है। इस बार सेट पर दर्शक वापस आ गए हैंl इसके अलावा शानदार शुक्रवार के स्पेशल एपिसोड भी शूट किए गए हैं। इस सप्ताह अमिताभ बच्चन की शोले की सह-कलाकार हेमा मालिनी और निर्देशक रमेश सिप्पी नए मेहमान होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.