नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपने क्वीज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी 12) को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। उनके इस शो में आम से लेकर खास तक, हर कोई अपने ज्ञान के दम पर किस्मत आजमाने आता है। अमिताभ बच्चन केबीसी के कई सीजन होस्ट कर चुके हैं, लेकिन अब उन्होंने रिटायर होने की बात कही है।

दरअसल अमिताभ बच्चन ने हाल ही में केबीसी 12 के आखिरी एपिसोड की शूटिंग खत्म की। शूटिंग खत्म होने के बाद बिग बी ने अपने फैंस के लिए खास ब्लॉग लिखा है। इस ब्लॉक के साथ उन्होंने अपने रिटायरमेंट की बात की है। अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट ब्लॉग में लिखा, 'मैं अब थक चुका हूं और रिटायर हो चुका हूं। मैं माफी चाहता हूं आप सभी से, कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग का यह आखिरी दिन बहुत लंबा रहा है।

हालांकि, अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में यह भी लिखा है कि वह आगे भी केबीसी का हिस्सा रहेंगे। उन्होंने लिखा, 'शो के आखिरी एपिसोड में फेयरवेल के तौर पर बहुत सारा प्यार मिला। सभी चीजें आपस में जुड़ी हुई हैं। इच्छा बस यह है कि यह सब कभी रुके नहीं और हमेशा चलता रहे। उम्मीद करता हूं कि यह सब जल्द ही दोबारा हो सके। शो का क्रू और पूरी टीम बहुत केयरिंग थी। यह बहुत कुछ ऐसी चीज है जो सेट से आपको खींच लाती है। सभी एक साथ इकट्ठे हुए उसे यादगार बनाने के लिए, जिसमें हर किसी ने अपनी पूरी कोशिश की थी महीनों तक।

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का यह ब्लॉग तेजी से वायरल हो रहा है। उनके कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ब्लॉक को खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहते हैं। वह फैंस के लिए खास तस्वीरें और अपनी जिंदगी के किस्से साझा करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक बच्चन की बचपन की तस्वीर साझा करने की वजह से चर्चा में थे।

उन्होंने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बिग बी संग उनके बेटे अभिषेक बच्चन नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर आज की नहीं, बल्कि सालों पुरानी है। इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने ए​क खास बात भी बताई। अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन संग जो तस्वीर शेयर की है, वह साल 1990 की है, जब अभिषेक बच्चन महज 14 साल के थे। इस तस्वीर में अभिषेक अपने पिता की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीर में अमिताभ बच्चन काफी यंग और हैंडसम नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, 'ताशकंद, सोवियत यूनियन.. 1990... जब अभिषेक बच्चन ने पहली बार ऑटोग्राफ दिया था।'

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021