नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले गेम रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' में हर कोई करोड़पति बनने की चाह लिए आता हैं। मंगलवार के दिन शो की हॉटसीट में कैंसर से जंग लड़ रहीं आरती कुमारी पहुंची थी।आरती ने शो में अपनी कैंसर से चल रही जंग पर खुलकर बात की थी, उनके इस जज्बे को देखते हुए हाल ही में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने उन्हें सलाम किया है।

बॉलीवुड के महानायक और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी आरती कुमारी का जज्बा देखकर दंग रह गए थे। वाराणसी के बेंक में कार्यरत आरती कुमारी ब्रेस्ट कैंसर की दूसरी स्टेज में हैं फिलहाल उनका इलाज जारी है। वे अपने बीमारी की सच्चाई को कुबूल कर अपनी जिंदगी जी रही हैं। केबीसी में आरती की कहानी सुनकर पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट करते हुए लिखा, 'आरती कुमारी की लड़ने की लगन देख कर दिल खुश हो गया, उनके जैसे लोग कई लोगों के लिए इंस्पीरेशन हैं'।

यह भी पढ़ें: Nach Baliye 9: एक्टर करण पटेल ने दोस्त को ऐसे दिया सरप्राइज, साथ लाए थे खास प्रपोज़ल

आपको बता दें कि युवराज सिंह को 2011 में पता चला था कि उन्हें कैंसर है जिसके बाद उन्होंने कई महीनों तक बॉस्टन में अपना इलाज करवाया था। 2012 में उनका इलाज पूरा हुआ था। इलाज से वापस आने के बाद उन्होंने क्रिकेट में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-2- मैच से अपनी धमाकेदार वापसी की थी। हाल ही में उन्होंने रिटायरमेंट ले लिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Our Hotseat contestants will impress you not just with their knowledge but also their outlook towards life on #KBC, tonight at 9 PM @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

आरती कुमारी ने अमिताभ बच्चन से बातचीत में बताया कि रिपोर्ट्स सामने आने के बाद उन्होंने सबसे पहले अपने पति को बताया था, जिसके बाद पति ने बाकी लोगों को इसकी जानकारी दी थी। आगे उन्होंने बताया कि सामने तो किसी ने भी नेगेटिव रिएक्शन नहीं दिया लेकिन चेहरे से दिख जाता है। इस खबर को सुनकर आरती के हसबैंड और मां को सबसे ज्यादा बुरा लगा था।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप