Move to Jagran APP

KBC 11: जल्द बंद होने वाला है अमिताभ बच्चन का शो, ये पल रहे हैं इस सीज़न में यादगार

KBC 11 सोनी टीवी का गेम रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति जल्द ही ऑफएयर होने वाला है। इस शो को बेहद 2 से रिप्लेस किया जाएगा।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 01:57 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 01:57 PM (IST)
KBC 11: जल्द बंद होने वाला है अमिताभ बच्चन का शो, ये पल रहे हैं इस सीज़न में यादगार
KBC 11: जल्द बंद होने वाला है अमिताभ बच्चन का शो, ये पल रहे हैं इस सीज़न में यादगार

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला गेम रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 11 के फैंस के लिए एक बुरी खबर है क्योंकि अब जल्द ही ऑफएयर होने वाला है। बताया जा रहा है कि दिसम्बर से पहले ही सोनी टीवी में केबीसी के समय पर दूसरा पॉपुलर शो शुरू होने वाला है जिसके चलते नवंबर के अंत तक ऑफएयर होने जा रहा है।

loksabha election banner

हाल ही में आई पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार कौन बनेगा करोड़पति को इस महीने के अंत में 29 नवंबर से बंद किया जा रहा है। शो का आखिरी एपिसोड काफा शानदार होने वाला है क्योंकि इसे महिलाओं को डेडिकेट किया गया है। केबीसी के आखिरी दिन इनफोसिस के को फाउंडर नारायण मूर्ति की पत्नि सुधा मूर्ति शो में पहुंचेंगी। सुधा टाटा इंजीनियर कंपनी एंड लोकोमोटिव में काम करने वाली पहली महिला इंजीनियर थीं। बाद में सुधा इनफोसिस कंपनी की ट्रस्टी बन गई थीं। इसके अलावा सुधा एक पॉपुलर ऑथर भी हैं।

आपको बता दें कि सोनी टीवी के ऑफिशियल पेज से चैनल के पॉपुलप शो बेहद 2 का टीज़र रिलीज़ किया गया था। इस शो की लीड एक्ट्रेस ने ट्रेलर रिलीज़ के समय बताया कि शो कौन बनेगा करोड़पति को रिप्लेस करने वाला है। शो की टाइमिंग अभी निर्धारित नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के लिए बचपन में अभिषेक बच्चन ने लिखा था क्यूट लेटर, सामने आते ही हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

This is an amazing story and game play on #KBC of Babita Tade .. the 1 crore winner ..!! . . Repost @sonytvofficial ・・・

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

कौन बनेगा करोड़पति शो हमेशा से ही दर्शकों का पसंदीदा कार्यक्रम रहा है। इस सीज़न शो को चार करोड़पति मिल चुके हैं, जिन्हें देखना एक अद्भुत अनुभव था। शो में हाल ही में बिहार के अजीत कुमार पहुंचे थे जिन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एक करोड़ रुपये की धनराशि जीती थी। अजीत कुमार के अलावा, सनोज़ राज, गौतम कुमार, बबीता ताड़े भी शो में करोड़पति बन चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.