नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति के स्टेज से कई कंटेस्टेंट्स ने लाखों रुपये जीत लिए हैं, जबकि तीन प्रतिभागी ऐसे रहे हैं जो करोड़पति बनकर घर लौटे हैं। वहीं कई बार प्रतिभागियों की एक छोटी सी गलती ने उन्हें काफी नुकसान भी करवा दिया है। ऐसा ही सोमवार को प्रसारित हुए एपिसोड के दौरान देखने को मिला, जब एक प्रतिभागी ने आत्मविश्वास में आकर सवाल का जवाब दे दिया और वो गलत होने की वजह से उन्हें लाखों रुपये का नुकसान हो गया।  

मंगलवार को देहरादून के रहने वाले पुलिस कांस्टेबल सुमित तरीयाल हॉटसीट पर पहुंचे। इस दौरान वो अच्छा गेम खेलते हुए 6 लाख 40 हजार के सवाल तक पहुंच गए, लेकिन इस सवाल का उन्होंने जवाब दे दिया, जिस वजह से वो 3 लाख 20 हजार रुपये ही जीत पाए। खास बात ये है कि इस ग्यारहवें सवाल के जवाब तक उनके बाद सबसे अहम लाइफलाइन एक्सपर्ट की राय बची थी और उन्होंने लाइफ लाइन लेने की बजाय सीधे जवाब देना ठीक समझा और उनका दांव उल्टा पड़ गया। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Witness an epic moment where Amitabh Bachan tells what has he saved his wife's name as, on tonight's #KBC11 episode. Tune into Sony at 9pm @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

ग्यारहवें सवाल में उनसे पूछा गया था, 'अगर बैडमिंटन में पुरुषों के लिए थॉमस कप होता है तो ठीक उसी तरह महिलाओं के लिए कौनसा टूर्नामेंट होता है? इसका जवाब देते हुए सुमित ने कहा डेविस कप। हालांकि डेविस कप सही जवाब नहीं है और इसका सही जवाब है उबर कप। ऐसे में उन्हें लाइफलाइन रहते हुए भी लाखों रुपये का नुकसान हो गया। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Get ready for an episode filled with funny stories of our hotseat contestant. Tune in #KBC11 at 9pm today and don't miss out the fun. @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

बता दें कि इस शख्स के साथ बातचीत करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया था कि वो अपने फोन में पत्नी जया बच्चन का नाम जेबी के नाम से सेव रखते हैं। लेकिन सुमित के आइडिया के बाद उन्होंने इस नाम को बदलने का फैसला किया और बताया कि अब वो जया बच्चन का नाम 'सुनती हो' रखने वाले हैं। बता दें कि इस दौरान अमिताभ ने खुद के जीवन से जुड़े कई और भी किस्से शेयर किए। 

 

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस