Move to Jagran APP

KBC: सैलरी है 1500 रुपये महीना, अब शो से 1 करोड़ जीतेंगी स्कूल में काम करने वाली बबिता

Kaun Banega Crorepati अमरावती की रहने वाली बबिता इस सीजन की दूसरी करोड़पति बनने वाली हैं जो खिचड़ी बनाकर महीने के 1500 रुपये कमाती हैं। (फोटो- Sony)

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 10:56 AM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 11:36 AM (IST)
KBC: सैलरी है 1500 रुपये महीना, अब शो से 1 करोड़ जीतेंगी स्कूल में काम करने वाली बबिता
KBC: सैलरी है 1500 रुपये महीना, अब शो से 1 करोड़ जीतेंगी स्कूल में काम करने वाली बबिता

नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-11 में रोमांच लगातार बढ़ रहा है। बिहार के सनोज राज के रुप में सीजन का पहला करोड़पति मिल चुका है और जल्द ही शो को दूसरा करोड़पति मिलने वाला है। अब सीजन का जो दूसरा करोड़पति होगा, लेकिन कहानी भी काफी प्रेरणा देने वाली है, जो कम संसाधनों से कैसे जीवन यापन करती हैं और खुश रहने की कोशिश करती हैं। सीजन की दूसरी करोड़पति का नाम है बबिता।

loksabha election banner

सोनी टीवी की ओर से जारी किए गए एपिसोड प्रोमो में दिखाया है कि अमरावती की रहने वाली बबिता एक करोड़ जीत जाती हैं। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि पहले अमिताभ बच्चन 1 करोड़ रुपये वाला 15वां सवाल पूछते हैं और वो ऐलान करते हैं कि आप 1 करोड़ रुपये जीत चुकी हैं। अब बबिता 7 करोड़ रुपये के सवाल का सामना करेंगी। देखना होगा कि बबिता 7 करोड़ के सवाल का जवाब दे पाती हैं या नहीं।

 

View this post on Instagram

Amravati's Babita Tade wins Rs 1 Crore, along with all of our hearts and respect, with her heart stirring story, noble goals and outlook towards life on #KBC11, this Wed-Thurs, at 9 PM @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

सीजन की अगली करोड़पति के गेम के साथ उनकी असल जिंदगी की कहानी भी काफी प्रेरणादायक है। प्रोमो में दिखाया गया है कि बबिता का जीवन संघर्षों से भरा है और बबिता खुद अपने बारे में बताती हैं। अपने बारे में बताते हुए बबिता कहती हैं, 'मैं स्कूल में ख‍चिड़ी बनाने का काम करती हूं। बच्चों को मेरी बनाई खिचड़ी बहुत पसंद आती है।' वीडियो में दिखाई उनकी लाइफ जर्नी भी दिखाई गई है, जिसमें वो बच्चों के लिए खिचड़ी बना रही हैं और बच्चों को खिचड़ी खिला रही हैं।

उसी दौरान अमिताभ बच्चन उनसे पूछते हैं कि तनख्वाह कितनी मिलती है आपको? इस सवाल के जवाब में बबिता मुस्कुराते हुए कहती हैं कि 1500 रुपये। इस दौर में 1500 रुपये तनख्वाह के बारे में सुनकर अमिताभ खुद भी हैरान रह जाते हैं। अब प्रसारित होने वाले एपिसोड में दिखेगा कि वो कितने रुपये जीत पाती हैं और उनका संघर्षपूर्ण जीवन कैसा रहा है।

बता दें कि इससे पहले बिहार के रहने वाले सनोज राज ने 1 करोड़ रुपये जीते थे, जबकि 7 करोड़ के सवाल में जवाब ना पता होने की वजह से उन्होंने गेम क्विट कर दिया था। साथ ही शो में कई ऐसे शख्स आए हैं, जो असल जिंदगी में काफी मेहनत करते हैं और आर्थिक या शारीरिक दिक्कतों की वजह से मुश्किल से जीवन काट रहे हैं, हालांकि उन्होंने इस शो से अच्छी धनराशि जीती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.