Move to Jagran APP

KBC: पहले एक करोड़ विनर ने बताया, 'जीतने के बाद अमिताभ बच्चन ने की थी एक घंटे ये बात'

Kaun Banega Crorepati कौन बनेगा करोड़पति के पहले एक करोड़ रुपये विजेता हर्षवर्धन नवाथे ने अमिताभ बच्चन से हुई बातचीत के बारे में बताया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 10:33 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 10:33 AM (IST)
KBC: पहले एक करोड़ विनर ने बताया, 'जीतने के बाद अमिताभ बच्चन ने की थी एक घंटे ये बात'
KBC: पहले एक करोड़ विनर ने बताया, 'जीतने के बाद अमिताभ बच्चन ने की थी एक घंटे ये बात'

नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति का ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां अपने टैलेंट के दम पर कई लोगों ने लाखों- करोड़ों रुपये जीते हैं और अपने जीवन स्तर को काफी बढ़ा लिया है। इस शो से अभी तक कोई लोग करोड़पति बनकर बाहर निकल चुके हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन की वजह से भी इस शो को काफी पसंद किया जाता है। 2000 में शुरू हुए इस शो में एक करोड़ रुपये जीतने वाले हर्षवर्धन नवाथे इन दिनों खबरों में हैं।

loksabha election banner

दरअसल, हर्षवर्धन ने बताया कि उनके एक करोड़ रुपये जीतने के बाद अमिताभ बच्चन ने उनसे करीब 1 घंटे बात की थी और उन्होंने मुझे माता-पिता का ख्याल रखने के लिए कहा था। हर्षवर्धन ने एक करोड़ रुपये जीतने वाले एपिसोड के बारे में बात की। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, 'मुझे नहीं लगता कि मुझे सहज बनाने के लिए उनसे (अमिताभ) कुछ भी नहीं चाहिए था। लेकिन, जो मुझे याद है और यह मैं हमेशा याद रखूंगा। जब मैंने आखिरकार 1 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब दिया, तो उन्होंने एक व्यावसायिक ब्रेक लिया। शूटिंग में व्यावहारिक रूप से क्या होता है कि वे 30 सेकंड या कुछ के लिए एक बहुत छोटा ब्रेक लेते हैं और वे आपको वापस लाते हैं। जब ऐसा हुआ, तो मैंने पहले ही अंतिम प्रश्न का उत्तर दे दिया। ब्रेक के दौरान, उन्होंने अपने मेकअप मैन मिस्टर दीपक सावंत को फोन किया और उनसे मेरा टच अप करने के लिए कहा।

Kaun Banega Crorepati शो ने बदल दी इन कंटेस्टेंट्स की जिंदगी, एक हैं DCP

उन्होंने आगे बताया कि 'अमिताभ बच्चन ने कहा साहेब का ज़रा टच अप कर दो .... उन्होंने टच अप करना शुरू कर दिया था और तब मुझे कहीं पता था कि मैंने 1 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब दे दिया है। जब दीपक सावंत ने मेरा मेकअप किया तो यह एक बहुत ही खास अहसास था क्योंकि वह बिग बी के निजी मेकअप मैन थे और वह 30-40 साल से बच्चन के साथ हैं। यह उनकी तरफ से एक खास इशारा था। शो के बाद, ऐसे कई उदाहरण हैं जहां मैंने बच्चन के साथ बातचीत की है और मेरे पास कई उदाहरण हैं जिन्हें मैं बता सकता हूं। वह आपके साथ अलग तरह से व्यवहार करता है और उसके पास मानवीय स्पर्श है।

उन्होंने आगे बताया, 'जब भी मैं उसके बाद बिग बी से मिला हूं, उन्होंने हमेशा मुझसे अपने माता-पिता के बारे में पूछा है क्योंकि वह जानते थे कि मैं अकेला बच्चा हूं। शो के बाद, उन्होंने मेरे साथ एक घंटे तक बातचीत की। मुझे इस शो को जीतने का अहसास नहीं हुआ था। उन्होंने मुझे बुलाया और मेरे साथ कुछ समय बिताया। उन्होंने मुझसे कहा कि हर्षवर्धन आप नहीं जानते कि आपने क्या किया है, अब आप संभलकर रहें और अपने माता-पिता का ख्याल रखें और अपना ख्याल रखें।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.