Move to Jagran APP

KBC: ऐसा होगा पहला एपिसोड, इस महिला से Amitabh Bachchan पूछेंगे सवाल और करेंगे डांस

Kaun Banega Crorepati सोमवार से शुरू हो रहे कौन बनेगा करोड़पति के पहले एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर होंगी चित्ररेखा राठौर।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 01:45 PM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 01:48 PM (IST)
KBC: ऐसा होगा पहला एपिसोड, इस महिला से Amitabh Bachchan पूछेंगे सवाल और करेंगे डांस
KBC: ऐसा होगा पहला एपिसोड, इस महिला से Amitabh Bachchan पूछेंगे सवाल और करेंगे डांस

नई दिल्ली, जेएनएन। देवियों और सज्जनों! कौन बनेगा करोड़पति आज यानी 19 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। पहले एपिसोड में बॉलीवुड सुपरस्टार और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ हॉटसीट पर बैठेंगी रायपुर की रहने वाली डॉक्टर चित्ररेखा राठौर। 19 अगस्त और 20 अगस्त को टीवी पर आने वाले एपिसोड में चित्ररेखा राठौर ही अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देंगी और इस दौरान अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी के सेट पर मस्ती करती हुई नजर आएंगी।

loksabha election banner

चित्ररखा रायपुर के अस्पताल रामकृष्ण केयर में डॉक्टर हैं। उनका कहना है कि उनकी अमिताभ से मिलने की बहुत इच्छा थी और इसलिए वो केबीसी के लिए लगातार कोशिश करती रहीं। इस साल उन्हें हॉटसीट पर बैठने का मिला। हालांकि उन्होंने अभी तक उन सवालों के बारे में नहीं बताया, जो उनसे केबीसी के सेट पर पूछे गए थे और ना ही इस बात का पता चला है उन्होंने कितने पैसे जीते।

चित्ररेखा ने बताया कि अमिताभ बच्चन ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे और घर-परिवार की चीजों के बारे में जाना। साथ ही इस दौरान चित्ररेखा ने अमिताभ के साथ खूब डांस भी किया। चित्ररेखा के अनुसार, अमिताभ बच्चन ने कहा था कि आप इतना अच्छा डांस करती हो मुझे पता नहीं था, लेकिन मंच का भी ध्यान रखें कि इतना तेज करोगे तो टूट जाएगा। आप जल्द ही पहले दूसरे एपिसोड में यह स्क्रीन पर देख पाएंगे।

बता दें कि यह केबीसी का नया एपिसोड 19 अगस्त से शुरू हो रहा है। ‘कौन बनगा करोड़पति’ का पहला सीजन 3 जुलाई साल 2000 में आया था और अमिताभ बच्चन ने पहली बार किसी टेलीविजन शो को होस्ट किया था। कौन बनेगा करोड़पति का इस बार का सेट कुछ ज्यादा की स्टाइलिश बना है, वहीं अमिताभ बच्चन की एंट्री भी बेहद दमदार होने वाली है। इस शो ने सैकड़ों लोगों की जिंदगी बदल गई, कई लोग करोड़पति बने तो कुछ लोगों ने लाखों रुपये जीतकर अपनी जिंदगी बदल ली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.