नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति में गेम के साथ अमिताभ बच्चन और हॉटसीट पर बैठे प्रतिभागी के बीच काफी बातें भी होती हैं। प्रतिभागी और अमिताभ बच्चन दोनों अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में हॉट सीट पर बैठे हरियाणा के प्रतीक कलकल के साथ भी ऐसा हुआ और अमिताभ बच्चन-प्रतीक के बीच काफी बातें हुईं।

इस दौरान हरियाणा के प्रतीक ने बताया कि सर मेरी भैंस मां बनी है, उसे बछड़ा हुआ है। साथ ही उन्होंने बताया कि सर हमारी भैंस का नाम सलोनी है और अब इसके बछड़े का नाम रख दीजिए। प्रतीक की ओर से बछड़े का नाम रखने का आग्रह करने के बाद अमिताभ बच्चन ने सुझाव दिया, 'बछड़े की मां का नाम सलोनी है तो सलोनी का पहला अक्षर स और आखिरी अक्षर नी को ले लीजिए। दोनों को मिलाकर उसका नाम सोनी रख दीजिए।'

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने कहा कि आप यह न समझें कि चैनल का नाम सोनी है इसलिए हमने उसका नाम सोनी रखा। अमिताभ की इस बात पर प्रतीक ने कहा कि क्या पता बछड़ा चैनल का ब्रैंड एम्बेस्डर भी बन जाए। अमिताभ ने इस बात के जवाब में कहा सोनी चैनल आप मेरा ध्यान रखिएगा, कहीं इस घटना के बाद आप मुझे नौकरी से न निकाल दें।

इस दौरान दोनों के बीच काफी मजाक हुआ और दोनों ने काफी बातें की। वहीं प्रतीक ने शो में अपनी मां के ना आने के कारण ही भैंस को बताया था। उन्होंने बताया कि उनकी भैंस मां बनी है, उसे बछड़ा हुआ है और बछड़ा थोड़ा बीमार है। इसलिए उनकी मां उसकी देखभाल कर रही है और वो शो में नहीं आ पाई।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस