Move to Jagran APP

अमिताभ बच्चन के फोन में इस नाम से सेव है पत्नी जया बच्चन का नबंर, लेकिन अब लिया बदलने का फैसला

Kaun Banega Crorepati 11 कौन बनेगा करोड़पति के स्टेज पर बिग बी यानी अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट की हौंसलाअफज़ाई करने के लिए खूब हंसी मज़ाक करते है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 09:34 AM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 09:34 AM (IST)
अमिताभ बच्चन के फोन में इस नाम से सेव है पत्नी जया बच्चन का नबंर, लेकिन अब लिया बदलने का फैसला
अमिताभ बच्चन के फोन में इस नाम से सेव है पत्नी जया बच्चन का नबंर, लेकिन अब लिया बदलने का फैसला

नई दिल्ली, जेएनएन। Kaun Banega Crorepati 11 : कौन बनेगा करोड़पति के स्टेज पर बिग बी यानी अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट की हौंसलाअफज़ाई करने के लिए खूब हंसी मज़ाक करते है। कभी बिग भी अपने बारेमें कुछ बताते हैं, तो कभी कंटेस्टेंट से उनकी जिंदगी की बारे में पूछते हैं। ये सिलसिला हर एपिसोड में देखा जाता है। सोमवार के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब अमिताभ ने एक कंटेस्टेंट को बताया कि उनके फोन में पत्नी जया बच्चन का नंबर किस नाम से सेव है।

loksabha election banner

सोमवार को हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट सुमित तड़ियाल से अमिताभ ने पूछा, आपका ब्याह (शादी) हो गया है? सुमित ने बताया कि उनकी लव मैरिज हुई है, लेकिन दिखाया ऐसा गया था कि ये अरेंज मैरिज है। इसके बाद अमिताभ ने पूछा, आप दोनों के बीच झगड़ होता है? इस पर कंटेस्टेंट ने जवाब दिया, 'थोड़ा बहुत झगड़ा तो होता ही है सर... अब बर्तन हैं तो बजेंगे ही। इसके बाद अमिताभ सुमित की पत्नी से पूछते हैं, 'अपने इन्हें घर पर क्या बुलाती हैं'? इस पर वो बताती हैं कि वो सुमित को नाम से बुलाती हैं।

इसके बाद सुमित एक मज़ेदार बात बताते हैं कि उनकी पत्नी का नाम उनके फोन में ‘सुनती हो’ हो के नाम से सेव है। कंटेस्टेंट की मज़ेदार बात सुनकर अमिताभ भी अपना किस्सा शेयर करते हुए कहते हैं। हम अपने फोन में पत्नी का नाम ‘जेबी’ यानी जया बच्चन का शॉर्ट फॉर्म लिखते हैं। लेकिन आज रात ही इसे बदल देंगे और हम भी सुनती हो कर देंगे। अमिताभ की बात सुनकर वहां सभी हंसने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

Witness an epic moment where Amitabh Bachan tells what has he saved his wife's name as, on tonight's #KBC11 episode. Tune into Sony at 9pm @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.