नई दिल्ली, जेएनएन। Kaun Banega Crorepati 11 : कौन बनेगा करोड़पति के स्टेज पर बिग बी यानी अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट की हौंसलाअफज़ाई करने के लिए खूब हंसी मज़ाक करते है। कभी बिग भी अपने बारेमें कुछ बताते हैं, तो कभी कंटेस्टेंट से उनकी जिंदगी की बारे में पूछते हैं। ये सिलसिला हर एपिसोड में देखा जाता है। सोमवार के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब अमिताभ ने एक कंटेस्टेंट को बताया कि उनके फोन में पत्नी जया बच्चन का नंबर किस नाम से सेव है।

सोमवार को हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट सुमित तड़ियाल से अमिताभ ने पूछा, आपका ब्याह (शादी) हो गया है? सुमित ने बताया कि उनकी लव मैरिज हुई है, लेकिन दिखाया ऐसा गया था कि ये अरेंज मैरिज है। इसके बाद अमिताभ ने पूछा, आप दोनों के बीच झगड़ होता है? इस पर कंटेस्टेंट ने जवाब दिया, 'थोड़ा बहुत झगड़ा तो होता ही है सर... अब बर्तन हैं तो बजेंगे ही। इसके बाद अमिताभ सुमित की पत्नी से पूछते हैं, 'अपने इन्हें घर पर क्या बुलाती हैं'? इस पर वो बताती हैं कि वो सुमित को नाम से बुलाती हैं।

इसके बाद सुमित एक मज़ेदार बात बताते हैं कि उनकी पत्नी का नाम उनके फोन में ‘सुनती हो’ हो के नाम से सेव है। कंटेस्टेंट की मज़ेदार बात सुनकर अमिताभ भी अपना किस्सा शेयर करते हुए कहते हैं। हम अपने फोन में पत्नी का नाम ‘जेबी’ यानी जया बच्चन का शॉर्ट फॉर्म लिखते हैं। लेकिन आज रात ही इसे बदल देंगे और हम भी सुनती हो कर देंगे। अमिताभ की बात सुनकर वहां सभी हंसने लगते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Witness an epic moment where Amitabh Bachan tells what has he saved his wife's name as, on tonight's #KBC11 episode. Tune into Sony at 9pm @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप