Move to Jagran APP

KBC: हॉट सीट पर आए पंडित जी, अमिताभ बच्चन ने पूछा- कैसा है आज का भविष्य तो ये दिया जवाब

Kaun Banega Crorepati कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर जब एक पंडित जी आए तो अमिताभ बच्चन ने उनसे उनके भविष्य के बारे में पूछा... तो उन्होंने ये जवाब दिया। (फोटो- Sony Liv)

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 12:14 PM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 12:54 PM (IST)
KBC: हॉट सीट पर आए पंडित जी, अमिताभ बच्चन ने पूछा- कैसा है आज का भविष्य तो ये दिया जवाब
KBC: हॉट सीट पर आए पंडित जी, अमिताभ बच्चन ने पूछा- कैसा है आज का भविष्य तो ये दिया जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति का सीजन-11 में रोमांच लगातार बढ़ता जा रहा है। कभी किसी कंटेस्टेंट की निजी जिंदगी की कहानी तो किसी कभी किसी कंटेस्टेंट का गेम लोगों को आकर्षित कर रहा है। इस बार शो में एक पंडित जी की एंट्री होने वाली हैं, जो हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देंगे। इंदौर के रहने वाले पंडित ज्योतिषि हैं और वो गेम के इस खेल में किस्मत आजमा रहे हैं।

loksabha election banner

इंदौर के रहने वाले ज्योतिषि का नाम पंडित हरीओम शास्त्री है। सोनी टीवी की ओर से जारी किए गए एक प्रोमो में दिखाया गया है कि पंडित हरीओम शास्त्री फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का राउंड जीतकर हॉट सीट तक पहुंचते हैं और यह राउंड जीतकर वृंदावन बिहारी की जय बोलते हुए आगे बढ़ते हैं। पंडित जी के साथ यह शो काफी रोमांच से भरा हो सकता है।

हॉटसीट पर बैठने के बाद उन्होंने यह भी बताया कि वो सुबह से इसलिए खाना नहीं खाए, क्योंकि वो अमिताभ बच्चन से मिलना चाहते थे। यानी उन्होंने अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए यह उपवास रखा हुआ था। साथ ही ज्योतिषि हरीओम शास्त्री से अमिताभ बच्चन ने उनके गेम के भविष्य के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- आज उत्तम होने वाला हैं।

 

View this post on Instagram

A very interesting game will be played when Pandit Hariom Shastri from Indore, MP takes the Hotseat! Watch how he fares in the game on #KBC11, Mon-Fri at 9 PM @SrBachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

प्रोमो में दिख रहा है कि वो 8वें सवाल का समाना कर रहे हैं कि इसका मतलब है कि उन्होंने 7 सवालों का जवाब तो सही दे दिया है। इससे पहले भी इंदौर के एक कंटेस्टेंट हॉट सीट पर पहुंचे हुए हैं, जिनके साथ गेम मंगलवार को खेला जाएगा। उसके बाद पंडित हॉटसीट पर पहुंचेंगे, जो निजी जिंदगी में ज्योतिषि हैं।

 

View this post on Instagram

There will be no shortage of fun moments when Usha Yadav from Prayagraj, UP takes the Hotseat! Watch her play on #KBC, Mon-Fri at 9 PM @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

बता दें कि इससे पहले अभी तक बिहार के सनोज राज ने और अमरावती की बबिता ताड़े ने 1 करोड़- 1 करोड़ रुपये जीते हैं। वहीं 1 करोड़ के सवाल तक कई लोग पहुंच चुके हैं, लेकिन जवाब ना आने पर उन्होंने खेल क्विट करने का फैसला किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.