Move to Jagran APP

Kaun Banega Crorepati 14: 'ऑस्कर अवॉर्ड' से जुड़े सवाल का कंटेस्टेंट नहीं दे पाया सही जवाब, क्या आपको पता है उत्तर

Kaun Banega Crorepati 14 लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट सुमित शर्मा अमिताभ बच्चन के एक सवाल का सही जवाब नहीं दे पाए और सिर्फ 10 हजार रुपए जीत कर घर वापस लौट गए। क्या आपको पता है ऑस्कर से जुड़े इस सवाल का सही जवाब।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 08:58 AM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 08:58 AM (IST)
Kaun Banega Crorepati 14: 'ऑस्कर अवॉर्ड' से जुड़े सवाल का कंटेस्टेंट नहीं दे पाया सही जवाब, क्या आपको पता है उत्तर
Amitabh bachchan Show Kaun Banega Crorepati 14 (Image- Sony tv Insta page)

नई दिल्ली, जेएनएन। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन लेकर आ चुके हैं। हॉट सीट पर सवालों का सिलसिला शुरू हो चुका है। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए बुधवार को रोलओवर कंटेस्टेंट सुमित शर्मा के एपिसोड की शुरुआत हुई। बिग बी ने इनसे एक के बाद सवाल पूछे, दर्शक तब हैरान हुए जब सुमित ने आसान सवाल के लिए ऑडियंस पोल लिया। हालांकि सुमित इसके बाद 3 लाख 20 हजार के प्रश्न में भी फंस गए।

loksabha election banner

केबीसी के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने हॉट सीट पर बैठे सुमित शर्मा से मनोरंजन जगत से जुड़ा सवाल पूछा। साथ ही हिदायत भी दी कि अगर को इसका गलत जवाब देते हैं तो सिर्फ 10 हजार रुपए ही जीत पाएंगे। सही जवाब उन्हें पहुंचाएगा 3 लाख 20 हजार पर। इस सवाल के जवाब के लिए सुमित ने अपनी दूसरी लाइफ लाइन वीडियो कॉल ए फ्रेंड भी इस्तेमाल कर ली।

सवाल था-  जून 2022 में, किस भारतीय अभिनेत्री को ऑस्कर पुरस्कार देने वाले संगठन का सदस्य बनने का निमंत्रण दिया गया था?

A. माधुरी दीक्षित,

B. रवीना टंडन,

C. काजोल,

D. सोनाली बेंद्रे

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इसका जवाब देने में सुमित अटक गए और उन्होंने अपने दोस्त से मदद ली। दोस्त ने कहा कि वो भी माधुरी और सोनाली के बीच कंफ्यूज हैं। जवाब नहीं मिलने के कारण कंटेस्टेंट ने एक और लाइफ लाइन का यूज किया 50:50। सुमित के पास विकल्प B और C बचे, उन्होंने जवाब दिया रवीना टंडन जबकि सही जवाब था काजोल। इस तरह एक गलत जवाब के कारण सुमित को सिर्फ 10 हजार रुपए से ही संतोष करना पड़ा। हालांकि सुमित का कहना था कि वो मनोरंजन की खबरें ध्यान से नहीं पढ़ते और ज्यादातर समय तो स्किप ही करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.