नई दिल्ली, जेएनएन। Kaun Banega Crorepati 13: सोनी टीवी पर आने वाला क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' को लेकर दर्शकों का क्रेज दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। इस शो ने अबतक न जाने कितने लोगों को माला माल बना चुका हैं। हाल ही में केबीसी 13 का 'स्टूडेंट स्पेशल वीक' (KBC Student Special Week) काफी चर्चा में रहा। इस दौरान देश के कोने-कोने से आए बच्चों ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के पूछे गए सवालों के जवाब दिए। शो में शिमला से आए 9 साल के अरुणोदय शर्मा ने अपनी बातों से बिग बी को हैरान कर दिया। बातूनी अरुणोदय शो से 12 लाख 50 हजार पॉइंट्स जीतकर गए। आइए जानते हैं वह किसी सवाल पर अटके...

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

शिमला के अरुणोदय शर्मा भले ही उम्र में महज 9 साल के थे, लेकिन उनकी बातें 90 साल के इंसान की तरह थी। खेल के दौरान कई बार अ​रुणोदय की बातें सुनकर ​अमिताभ बच्चन की भी बोलती बंद हो गई। अरुणोदय ने सिर्फ अपनी प्यारी प्यारी बातों से बल्कि अपने खेल से भी हर किसी को हैरान किया। अरुणोदय ने शानदार खेल खेलते हुए 12 लाख 50 हजार रुपए की भारी रकम जीती। लेकिन वह 25 लाख रुपए के लिए पूछे गए सवाल का जवाब नहीं दे सकें। सही जवाब पता न होने की वजह से अरुणोदय ने खेल से क्विट करने का फैसला लिया। आइए जानते हैं आखिर क्या था वो सवाल?

25 लाख रुपए का सवाल:

सवाल : इनमें से क्या एक रॉकेट इंजन का नाम है जिसका उपयोग भारत के ध्रुवीय उपग्रह प्रक्षेपण वाहनों में किया जाता है और जो गगन यान का हिस्सा होगा?

ऑप्शन :

A : विकास

B : विश्वास

C : विजय

D : वरुण

जवाब : A : विकास

आपको बता दें, अरुणोदय शर्मा ने पिछले 4 सालों से 'कौन बनेगा करोड़पति' देख रहे हैं। उन्हें अपने पूरे परिवार के साथ अमिताभ बच्चन का शो केबीसी देखना वह काफी पसंद है। इस शो में आना अरुणोदय का हमेशा से एक बड़ा सपना रहा है। इसलिए जब ‘स्टूडेंट स्पेशल वीक’ में शामिल होने का उन्हें मौका मिला, उन्होंने तुंरत उसके लिए अप्लाई किया।

Edited By: Priti Kushwaha