नई दिल्ली, जेएनएन। Kaun Banega Crorepati 13: टीवी की सबसे पॉपुलर क्विज गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ हमेशा से ही दर्शकों का पसंदीदा रहा है। ये शो अबतक न जानें कितने प्रतिभागियों को मालामाल बना चुका हैं। वहीं ये शो न सर्फि अपने सवालों के लिए जाना जाता है बल्कि इस शो में कई बार खेल के दौरान कई ऐसी मजेदार बातों होती हैं जो हमेशा ही यादगार बन जाता है। कुछ ऐसा ही हाल ही सामने आया केबीसी के प्रोमो में देखा गया है। ये काफी मजेदार वीडियो है। इस वीडियो में कंटेस्टेंट ने अपने सवालों से शो के होस्ट यानी अमिताभ बच्चन तक का मुंह बंद कर दिया।

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ का एक नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि शो में एक बेदह ही मजेदार कंटेस्टेंट साहिल अहिरवाल हॉट सीट पर पहुंचे हैं। साहिल बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के जबरा फैन हैं। साहिल बिग बी से तापसी को लेकर कई सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। वहीं साहिल ने जिस तरह से एक के बाद एक बिग बी पर सवालों के बाण छोड़े वह हैरान रह गए।

साहिल ने अमिताभ बच्चन से कहा कि आप तो तापसी पन्नू के साथ काम कर चुके हैं आप उनको अच्छे से जानते हैं। साहिल बिग बी से पूछते हैं कि आपको तो उनके बारे में अंदर की बात पता होगी, 'सर उन्हें खाने में वैसे क्या पसंद है?’ इस सवाल के जवाब में अमिताभ कहते हैं, ‘ये नहीं पता कि उन्हें क्या पसंद है लेकिन ये जरूर पता है कि उन्हें खाना बेहद पसंद है।’ अमिताभ के इस जवाब पर साहिल एक बार फिर पूछते हैं, ‘किस टाइप का?’ जिस पर अमिताभ कहते हैं, ‘ऐ भाई साहब हॉट सीट ई नहीं ऊ है।’

साहिल इसके बाद भी नहीं रुकते हैं। वह एक और सवाल अमिताभ से पूछते हैं, ‘पिंक में आपने तापसी मैम को बचाया है तो बदला में फंसा क्यों दिया?’ इसके जवाब में अमिताभ कहते हैं, ‘अद्भुत हैं भाई साहब आप!’। जब आपको उन्हें फंसाना ही था तो बचाया ही क्यों?। ये सुनते ही बिग बी कहते हैं हां भाई यानी हम ही गुनहगार हैं। वहां बैठा हर कोई बिग बी की बात सुनकर हंसाने लगता है। वहीं तापसी पन्नू ने इस प्रोमो को देखने के बाद साहिल के लिए लिखा है, ‘साहिल मुझे छोले भटूरे सबसे ज्यादा पसंद हैं।

Edited By: Priti Kushwaha