नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' इस वक्त काफी पसंद किया जा रहा है। अमिताभ बच्चन के सामने अबतक कई कंटेस्टेंट न सिर्फ हॉट सीट पर पहुंचें बल्कि लाखों रुपए जीत कर भी जा चुके हैं। वहीं 'कौन बनेगा करोड़पति' के गुरुवार के एपिसोड में पहली बार जो हुआ वो अबतक कभी नहीं हुआ। पहली बार बिना फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेले कंटेस्टेंट हॉटसीट पर पहुंच गया। ऐसे पहली  20 सालों के इतिहास में पहली बार देखा गया। आइए जानते हैं पूरा मामला...

'कौन बनेगा करोड़पति' के मंच पर गुरुवार के एपिसोड में पहली बार ऐसा हुआ जब बिना फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेले ही कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर पहुंच गया। ये केबीसी के 20 सालों के इतिहास में पहली बार देखा गया। दरअसल, पश्चिम बंगाल से आईं कंटेस्टेंट रूना साहा लगातार दो बार फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतने से चूक गईं। लाख कोशिश के बाद जब वह जीत नहीं सकीं तो वह भावुक हो गईं और रोने लगीं। रूना साहा को रोना बिग बी से देखा नहीं गया। उन्होंने रूना को सेट पर बुलाया। अमिताभ द्वारा रूना को हॉटसीट पर बुलाए जाने को लेकर वह काफी इमोशनल हो गईं। वहीं कुर्सी पर बैठने के बाद रूना जोर-जोर से रोनी लगीं।

रूना साहा को अपने सामने रोता देखकर बिग बी ने उन्हें समझाया और टिश्यू पेपर देते हुए कहा कि ये वक्त रोने का नहीं है बल्कि शांत होकर समझदारी से खेलने का है। काफी समझदारी से गेम को खेलते हुए वह बहुत जल्द 10 हजार रुपये का पड़ाव पार कर गईं।

केबीसी शो के दौरान रूना साह ने अपनी लाइफ की तकलीफ भरी कहानी बताई। रूना ने बताया कि किस तरह उनकी शादी कम उम्र में हो गई थी और उन्हें अपनी जिंदगी का अधिकतम वक्त घर के कामकाज में ही बिताना पड़ा। हालांकि वह चाहती थीं कि वह अपनी खुद की कुछ पहचान बनाएं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस