Move to Jagran APP

KBC 11: जब अमिताभ बच्चन ने पूछा 1 करोड़ रुपये का सवाल, ऐसा था कंटेस्टेंट का रिएक्शन

Kaun Banega Crorepati 11 कौन बनेगा करोड़पति में इस बार अमिताभ बच्चन एक महिला प्रतिभागी से एक करोड़ का सवाल पूछेंगे। (फाइल फोटो- Sony)

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 25 Aug 2019 01:43 PM (IST)Updated: Sun, 25 Aug 2019 01:43 PM (IST)
KBC 11: जब अमिताभ बच्चन ने पूछा 1 करोड़ रुपये का सवाल, ऐसा था कंटेस्टेंट का रिएक्शन
KBC 11: जब अमिताभ बच्चन ने पूछा 1 करोड़ रुपये का सवाल, ऐसा था कंटेस्टेंट का रिएक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन शुरू हो चुका है। अभी तक हॉट सीट पर बैठे लोगों में कोई भी खास कमाल नहीं दिखा पाया और सभी प्रतिभागी 10 हजार से लेकर 12 लाख रुपये जीतकर वापस लौटकर गए। लेकिन, अब खेल में ज्यादा मजा आने वाला है और ऐसे भी प्रतिभागी हॉटसीट पर बैठने वाले हैं, जो करोड़ों रुपये भी जीत सकते हैं। जी हां, सोमवार को प्रसारित होने वाले शो में आपको ऐसा देखने को मिलेगा, जब एक महिला एक करोड़ के सवाल का सामना करेंगी।

loksabha election banner

19 अगस्त से शुरू हुए शो में हमनें कई सक्सेस और प्रेरक कहानियां तो देखी, लेकिन कोई गेम में खास प्रदर्शन नहीं कर पाया, जो सोमवार को देखने को मिलेगा। दरसअल, सोनी टीवी की ओर से जारी किए गए प्रोमो में दिख रहा है कि अमिताभ बच्चन एक महिला प्रतिभागी से एक करोड़ रुपये का सवाल पूछ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि अमिताभ बच्चन कहते हैं, इस सीजन में पहली बार, 15वां प्रश्न, एक करोड़ रुपये, कोई लाइफ लाइन नहीं है आपके पास। सही उत्तर एक करोड़. क्या करें लॉक करें? क्व‍िट करें।

 

View this post on Instagram

The first 1 crore question of season 11 is here! Don't forget to watch this make or break episode this Monday at 9 PM only on Sony. #KBC11 @AmitabhBachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

वहीं महिला के चेहरे पर दबाव साफ दिखाई दे रहा है और पानी पीकर खुद को शांत रखने की कोशिश कर रही है और सवाल के सही जवाब देने के लिए दिमाग लगा रही है। वहीं वीडियो में महिला के परिवारजन को भी टेंशन में दिखाया गया है। बता दें कि यह एपिसोड सोमवार को प्रसारित होने वाला है, जिसमें इस सीजन का पहला करोड़ रुपये वाला सवाल पूछा जाएगा।

हालांकि अब देखना ये है कि यह महिला सही जवाब दे पाती है या नहीं। या वो खेल गेम को आगे बढ़ा पाती है। गेम में आगे कुछ भी हो, लेकिन सोमवार का एपिसोड दर्शकों को काफी पंसद आने वाला है। बता दें कि इस बार करोड़ रुपये के सवाल के बाद सभी लाइफलाइन खत्म हो जाती है, ऐसे में प्रतिभागी को खुद फैसला लेना होता है 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.