नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन के लिए 'कौन बनेगा करोड़पति' 13 का सेलिब्रिटी स्पेशल एपिसोड बेहद खास होने वाला है। इस गेम शो ने जहां अपने 1000 एपिसोड पूरे किए हैं वहीं इस खास मौके पर बिग बी की फेवरेट गर्ल्स नजर आने वाली हैं। और ये गर्ल्स हैं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा, ये दोनों ही इस स्पेशल एपिसोड की स्पेशल गेस्ट होंगी।

केबीसी ने पूरे किए 100 एपिसोड

अमिताभ ने खुद अपने सोशल मीडिया पर इसकी एक फोटो शेयर की हैं, जिसमें श्वेता और नव्या दोनों अमिताभ के साथ दिखाई दे रही हैं। ये तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। दर्शक अब श्वेता और नव्या को केबीसी में देखने का बेस्ब्री से इंतजार करने लगे हैं।

श्वेता नंदा और नव्या बनीं स्पेशल गेस्ट

बिग बी ने ये तसिवीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बेटियां सबसे अच्छी होती हैं।' श्वेता बच्चन इस तस्वीर में नीले रंग के कुर्ते में नजर आ रही हैं, तो वहीं, नव्या नवेली लाइट ब्लू ड्रेस के साथ ब्लू ब्लेजर में दिख रही हैं। दोनों ने अमिताभ बच्चन का हाथ जोर से थाम रखा है। अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर फैंस के काफी रिएक्शन आ रहे।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

इमोशनल हुए बिग बी

3 जुलाई 2000 को शुरू हुए इस सफर को सदी के महानायक ने बड़ी खूबसूरती से यहां तक पहुंचाया है। इस मौके पर बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा है, 'जी हां, कौन बनेगा करोड़पति का 1000वां एपिसोड पूरा हुआ। इस मौके पर चैनल ने गुजारिश की है कि मैं केबीसी के मंच पर अपने परिवार को लेकर आऊं, जो हॉटसीट पर मेरे साथ हों।' अमिताभ बच्चन ने ये भी लिखा कि इस मौके पर उनकी बेटी और नातिन को बहुत प्यार और सम्मान दिया गया।

फैंस को है इंतजार

अमिताभ बच्चने अपने ब्लॉग में आगे लिखा है, 'यह पूरा एपिसोड ही बेहद इमोशनल रहा। एक पिता और नाना के लिए इससे बेहतरीन शाम कुछ और हो ही नहीं सकती है।' अमिताभ बच्चन ने साथ ही एपिसोड की कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Edited By: Ruchi Vajpayee