Move to Jagran APP

Sidharth Shukla के ग़म को नहीं भुला पा रहे सेलेब्स, अब कश्मीरा शाह ने आसिम और शहनाज़ के लिए लिखा पोस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के ग़म से लोग अब भी उभर नहीं पा रहे हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक लोग अब भी सिद्धार्थ को याद कर उनके लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं। फेमस एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 12:13 PM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 12:30 PM (IST)
Sidharth Shukla के ग़म को नहीं भुला पा रहे सेलेब्स, अब कश्मीरा शाह ने आसिम और शहनाज़ के लिए लिखा पोस्ट
Photo Credit - Colors and Kashmeera shah insta

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के ग़म से लोग अब भी उभर नहीं पा रहे हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक, लोग अब भी सिद्धार्थ को याद कर उनके लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और फेमस एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने सिद्धार्थ शुक्ला को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी है, साथ ही उन्होंने आसिम और शहनाज़ को मज़बूत रहने के लिए कहा है।

loksabha election banner

Aकश्मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के लिए दो पोस्ट शेयर किए हैं। पहले पोस्ट में उन्होंने सिद्धार्थ और आसिम की एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों बिग बॉस के मुख्य द्वार से बाहर निकलते हुए नज़र आ रहे हैं। ये फोटो बिग बॉस 13 के फिनाले की है जब दोनों फाइनलिस्ट बन चुके थे। इस तस्वीर में दोनों का चेहरा तो नज़र नहीं आ रहा,बस दोनों बाहर की तरफ जाते दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ कश्मीरा ने लिखा, ‘किन्हीं शब्दों की ज़रूरत नहीं है, बस बहुत डूबा हुआ महसूस कर रही हूं। तुम्हें हर कोई मिस करेगा सिद्धार्थ। ख़ुद को मज़बूत बनाए रखना आसिम-शहनाज़’। इसके अलावा कश्मीरा ने वीकेंड का वार के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है जिसमें करण जौहर सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देते दिख रहे हैं।

वीडियो में करण कहते हैं, 'सिद्धार्थ शुक्ला एक चेहरा था, एक नाम था, जो हमारी जिंदगी का जरूरी हिस्सा बन गया था। बिग बॉस के परिवार का वो पसंदीदा शख्स था। वो न सिर्फ मेरा दोस्त था, बल्कि इंडस्ट्री में कई लोगों का दोस्त था। वो हमें छोड़कर चला गया, इस बात पर अब भी यकीन करना मुश्किल हो रहा है। मैं निशब्द हूं, सांस नहीं ले पा रहा हूं। सिद्धार्थ एक अच्छा बेटा था, एक अच्छा दोस्त था, एक अच्छा इंसान था। उसकी पॉजिटिव वाइब्स और मुस्कुराहट ने करोड़ों लोगों का दिल जीता। हम आपको मिस करेंगे सिद्धार्थ शुक्ला’। देखें कश्मीरा शाह के पोस्ट।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

 

View this post on Instagram

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.