Move to Jagran APP

Kasautii Zindagii Kay की एक्ट्रेस आमना शरीफ़ ने करवाया कोविड-19 टेस्ट, जानें- क्या रहा रिजल्ट

Kasautii Zindagii Kay पार्थ के पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी को-एक्टर्स ने भी एतिहातन अपना टेस्ट करावाया है। इनमें ही शामिल हैं आमना शरीफ़ भी।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 08:56 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 09:05 AM (IST)
Kasautii Zindagii Kay की एक्ट्रेस आमना शरीफ़ ने करवाया कोविड-19 टेस्ट, जानें- क्या रहा रिजल्ट
Kasautii Zindagii Kay की एक्ट्रेस आमना शरीफ़ ने करवाया कोविड-19 टेस्ट, जानें- क्या रहा रिजल्ट

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kasautii Zindagii Kay: टीवी सीरियल्स की शूटिंग वापस से शुरू हो गई है। हालांकि, शुरू होते ही 'कसौटी ज़िंदगी की' को वापस से बंद करना पड़ा। इसका कारण है शो के लीड एक्टर पार्थ समथान का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। पार्थ के पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी को-एक्टर्स ने भी एतिहातन अपना टेस्ट करवाया है। इनमें ही शामिल हैं आमना शरीफ़ भी। हालांकि, अच्छी बात है कि आमना का रिजल्ट निगेटिव आया है। 

loksabha election banner

अपने टेस्ट के रिजल्ट के बारे में आमना ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी। आमना ने लिखा, 'आप सभी के प्यारे मैसेज़ और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। मैं और मेरा परिवार कोविड-19 निगेटिव पाए गए हैं। हालांकि, मेरा एक स्टॉफ मेंबर का टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस वक्त हमने उसे आईसोलेशन में रखा है और इस बात का ध्यान दे रहे हैं कि उनके पास सुरक्षित तरीके सभी जरुरी इलाज़ पहुंचता रहे। 

इसे पढ़िएः Nawazuddin Siddqui की पत्नी आलिया का आरोप, 'नवाज़ के भाई घर की औरतों पर हाथ उठाते थे, मुझे भी थप्पड़ मारा था'

इसके अलावा एक्ट्रेस ने मुंबई महानगरपालिक को भी शुक्रिया कहा और लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को मानने की अपील भी की। आमना ने लिखा, 'बीएमसी को भी बहुत-बहुत धन्यवाद। वे इस पूरे काम को कराने में काफी मददगार रहे। मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मॉस्क पहने। यह समय की मांग है।'

आपको बता दें कि आमना शरीफ के अलावा करण पटेल, शुभावी चोकसे और पूजा बनर्जी ने अपना टेस्ट करवाया है। अच्छी बात है कि इन सभी का भी रिजल्ट निगेटिव आया है। पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव की ख़बर सामने आने के बाद से फैंस काफी परेशान थे। वहीं, इस बात का भी डर था कि कहीं और लोग भी संक्रमित ना हो जाए। हालांकि, ऐसा हुआ नहीं है। अब फैंस इस बात की दुआ कर रहे हैं कि पार्थ भी जल्द स्वस्थ होकर वापसी करें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.