नई दिल्ली, जेएनएन। कसौटी ज़िंदगी की सीरियल में काम करने वाले एक्टर पार्थ समथान को कोविड 19 की पुष्टि होने के बाद दूसरे अभिनेता अब कोविड 19 का टेस्ट करवाने जा रहे हैं। धारावाहिक में करण पटेल अपना और परिवार का टेस्ट कराएंगे। बता दें कि धारावाहिक की शूटिंग रोक दी गयी है और सभी क्रू सदस्यों को कोविड 19 की जांच करवाने को कहा गया है। 

करण के प्रतिनिधि की ओर से पिंकविला को दिये गये स्टेटमेंट में कहा गया- करण पिछले कुछ दिनों से शूटिंग नहीं कर रहे थे, मगर ज़िम्मेदार नागरिक होने के नाते और सुरक्षा के लिए वो स्वैब टेस्ट करवाएंगे, ताकि उनके आस-पास वालों की भी सुरक्षा सुनिश्चित हो सके।

यह एक एहतियाती क़दम है, जो वो अपने चाहने वालों की फिक्र का समाधान करने के लिए उठा रहे हैं। साथ ही परिवार के सदस्यों की भी सुरक्षा हो सके। वो पूरी तरह ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं है। कृपया घबराएं नहीं, यह दौर भी गुज़र जाएगा। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

All good under the hood .... 🙏

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

करण ने मिस्टर बजाज के किरदार में धारावाहिक को अभी ज्वाइन किया था। उन्होंने शो में करण सिंह ग्रोवर को रिप्लेस किया है। रविवार पार्थ समथान ने इंस्टाग्राम पर ख़ुद के कोविड 19 संक्रमित पाए जाने का एलान किया था।

उन्होंने लिखा था- मैं कोविड 19 के लिए पॉज़िटिव पाया गया हूं। मेरे सिम्पटम्स माइड हैं। मैं उन सभी से गुज़ारिश करूंगा कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे सम्पर्क में आये हैं, कृपया अपनी जांच करवा लें। बीएमसी लगातार सम्पर्क में है और डाक्टरों के निर्देशों के अनुसार मैं सेल्फ़ क्वारंटाइन में हूं। मैं उनकी मदद के लिए शुक्रगुज़ार हूं। कृपया सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें।  

इसके बाद शो की शूटिंग बंद कर दी गयी। वहीं कसौटी ज़िंदगी की के निर्माता बालाजी टेलीफ़िल्म्स ने एलान किया कि सभी ज़रूरी सावधानियां बरती जा रही हैं। ज़रूरी बातों का पालन किया जा रहा है। बालाजी में स्वास्थ्य और सुरक्षा सबसे पहले आते हैं। 

संयोग है कि मनोरंजन जगत में लॉकडाउन के दौरान जब तक शूटिंग बंद रहीं, कोविड 19 के केस रिपोर्ट नहीं हुए, मगर शूटिंग जारी होते ही मामले सामने आने लगे हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस