Move to Jagran APP

Kasautii Zindagi Kay फेम पार्थ समथान की बाथरोब में तस्वीरें हुईं वायरल, देखकर फैंस हुए दीवाने

पार्थ समथान ने अपना टीवी करियर सावधान इंडिया और एमटीवी वेब्ड शो से शुरू किया था। लेकिन उन्हेंसही मायने में पहचान मिली टीवी शो यह है आशिकी और प्यार तूने क्या किया से। वह एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में नजर आए जिसमें उन्होंने अनुराग का किरदार निभाया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Mon, 01 Feb 2021 01:28 PM (IST)Updated: Mon, 01 Feb 2021 01:28 PM (IST)
Kasautii Zindagi Kay फेम पार्थ समथान की बाथरोब में तस्वीरें हुईं वायरल, देखकर फैंस हुए दीवाने
Kasautii Zindagii Kay Fame Parth Samthaan Bathrobe Photos Goes Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का फेमस शो 'कसौटी जिंदगी की 2' दर्शकों के फेवरेट सीरियल में से एक है। इस शो के हर किरदार को काफी पसंद किया जाता है। वहीं इस शो से सबसे ज्यादा चर्चा में आए हैं एक्टर पार्थ समथान। उन्होंने अपनी बेहतर एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। पार्थ एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करते रहते हैं। इसी बीच पार्थ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan)

'कसौटी जिंदगी की 2' फेम पार्थ समथान की वायरल हो रही तस्वीर में वह बाथरोब में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस क्रेजी हो रहे हैं। तस्वीर को खुद पार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो में आप देख सकते हैं कि ये उनकी एक मिरर सेल्फी है। जिसमें वह नीले रंग के बाथरोब में नजर आ रहे हैं। थोड़ा ढीला बांधा हुआ इस बाथरोब पार्थ की बॉडी को साफ देखा जा सकता है। वहीं तस्वीर में उनके लंबे बाल उन्हें कूल लुक दे रहे है।  इस फौटो को देखकर फैंस क्रेजी हो रहे हैं।  

इन फोटोज को शेयर करते हुए पार्थ ने कैप्शन में लिखा, 'यह मेरा वीकेंड मूड है और मैं घर पर हूं।' पार्थ समथन की इस फोटो को फैन्स न सिर्फ लाइक कर रहे हैं बल्कि इस पर कॉमेंट्स कर प्यार और जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं सोशल  मीडिया पर पार्थ की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। 2.7 (27 लाख) से भी ज्यादा फॉलोअर्स के बीच पार्थ समथान के फोटोज, वीडियोज और पोस्ट तेजी से वायरल होने लगते हैं।  

आपको बात दें कि पार्थ समथान ने अपना टीवी करियर 'सावधान इंडिया' और 'एमटीवी वेब्ड' शो से शुरू किया था। लेकिन उन्हें दर्शकों के बीच सही मायने में पहचान मिली टीवी शो 'यह है आशिकी' और 'प्यार तूने क्या किया' से। वहीं इन शोज के हिट होने के बाद पार्थ ने कई शोज में काम किया। वहीं इसके बाद उन्होंने वह एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' में नजर आए, जिसमें उन्होंने 'अनुराग' का किरदार निभाया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.