मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। टीवी शो Kasautii Zindagii Kay 2 में भी बासु परिवार पर होली का रंग चढ़ा है। सभी सदस्य एक दूसरे को रंग लगा रहे हैं और खुशियां बांट रहे हैं। हाल ही में आए एपिसोड में प्रेरणा अनुराग पर रंग फेंकती है लेकिन अनुराग रंग से परेशानी होने का नाटक करता है। अनुराग और प्रेरणा के बीच होली का खूब रंग जमा।

दरअसल, अनुराग पर प्रेरणा रंग डालती रहती है। अनुराग अपनी आंखों में कुछ होने का दिखावा करता है। इसके बाद प्रेरणा उसकी आंख में फूंक मारकर उसकी मदद करती है। अनुराग प्रेरणा से कहता है कि उसकी दोनों आंखों में जलन हो रही है। इसके बाद प्रेरणा अनुराग को बाथरूम में ले जाती है क्योंकि वह अपनी आंखें नहीं खोल सकता है। वहीं नीचे अनुपम निवी के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहा है, तभी मोहिनी वहां आ जाती है। वह निवी से पूछती है कि अनुराग कहां है। निवी उसे बताती है कि वह प्रेरणा के कमरे में है। 

इसके बाद प्रेरणा बताती है वह उससे प्यार नहीं करती है बल्कि उससे नफरत करती है। अनुराग यह मानने से इंकार कर देता है और अपना चेहरा धोता है। इस दौरान मोहिनी अनुराग को बुलाती हुई ऊपर आ जाती है। प्रेरणा बाथरूम से निकलने वाली होती है लेकिन अनुराग उसे जाने नहीं देता। 

निवी और कोमोलिका की बात करें तो वे नीचे होली खेल रही होती हैं। इस दौरान वीना और शिवानी होली की मिठाइयों को लेकर वहां आते हैं। सभी में थोड़ी नोक-झोंक होती है। अनुराग और प्रेरणा फिर से झगड़ा करने लगते हैं। दोनों कहते हैं कि वे बाथरूम में एक-दूसरे के साथ फंसे हुए हैं। प्रेरणा अनुराग को जाने के लिए कहती है। अनुराग बाहर जा रहा होता है कि उसे कोमोलिका दिख जाती है। अनुराग सोचता है कि उसे प्रेरणा के साथ देखकर न जाने वह क्या करेगी। इस डर से अनुराग वापस कमरे में जाकर बेड के नीचे छिप जाती है। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप