नई दिल्ली, जेएनएन। Ekta Kapoor एकता कपूर के प्रसिद्ध टीवी शो Kasautii Zindagii Kay 2 'कसौटी जिंदगी की 2' को लेकर बड़ी खबर आ रही है। इस टीवी शो में एक बड़ा ट्वीस्ट आने वाला है जो कि जुड़ा है अहम किरदार प्रेरणा से। 

जी हां, Kasautii Zindagii Kay 2 कसौटी जिंदगी की 2 की अहम किरदार प्रेरणा बासु (एरिका फर्नांडिस) की मौत हो सकती है और यही ट्वीस्ट जल्द दर्शकों के सामने आने वाला है। दरअसल, इन दिनों चल रहे सीरियल के प्लॉट में अनुराग (पार्थ समथान) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) बासु परिवार के सामने कोमोलिका की सच्चाई लाते हैं। मोहिनी (अनुराग की मां) और निवेदिता (अनुराग की बहन) को कोमोलिका की सच्चाई जानकर गहरा सदमा लग जाता है। इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद अनुराग कोमोलिका को घर से बाहर फेंक देता है। 

इससे अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में खुशियां तो आ जाती हैं, लेकिन यह खुशी ज्यादा दिन नहीं टिकती।कोमोलिका इतनी आसानी से हार मानने वालों में से नहीं है इस कारण वह प्रेरणा पर फिर से वार करेगी। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुराग प्रेरणा को प्रपोज करने की प्लानिंग करता है और शिप पर डेट प्लान करता है। लेकिन कोमोलिका बदले की भावना के चलते उनकी इस रोमांटिक शाम को बर्बाद करने की कोशिश करेगी। 

यहां पर जब अनुराग और प्रेरणा डेट के लिए जाते हैं तो प्रेरणा को अकेला देख कोमोलिका उस पर हमला करेगी। वह उसे शिप से नीचे धक्का देगी। अनुराग प्रेरणा को बचाने के लिए भागेगा जरूर लेकिन वो अपने प्यार को बचा नहीं पाएगा और प्रेरणा की मौत हो जाएगी। 

बता दें कि शिप से नीचे गिरने के बाद प्रेरणा गायब हो जाएगी और सभी लोग ये मान लेंगे की प्रेरणा की मृत्यु हो गई है। लेकिन एक अच्छी बात यह है कि, दर्शक फिर से प्रेरणा को देख पाएंगे क्योंकि उसकी एंट्री मिस्टर बजाज के साथ होगी। इस बार मिस्टर बजाज का करेक्टर करण सिंह ग्रोवर निभा रहे हैं। हमने आपको बताया भी था कि, जल्द ही आइकॉनिक कैरेक्टर मिस्टर ऋषभ बजाज की एंट्री होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले एक्टर करण वाही का नाम सामने आ रहा था। लेकिन खबरें आ रही हैं कि इस रोल के लिए करण सिंह ग्रोवर को अप्रोच किया गया है। वो इस रोल को निभाएंगे। इससे पहले कसौटी जिंदगी की में मिस्टर बजाज का रोल रोनित रॉय ने निभाया था। उनका ये रोल आज भी लोगों की दिमाग पर छाया है। रोनित रॉय इस रोल से काफी हिट हुए थे। 

आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले भी आई एक रिपोर्ट में बताया गया था कि हिना खान के शो छोड़ने के बाद एरिका फर्नांडिस भी शो को छोड़ देंगी। इसके बीच हाल ही में एरिका ने कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया था जिसमें वे हिना खान के साथ एंजॉय करती नजर आ रही थीं।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni