नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो 'कसौटी जिंदगी की' में एक बार फिर कोमोलिका के किरदार की एंट्री होने वाली है। अब तक शो में एक्ट्रेस हिना खान कोमोलिका के किरदार में नज़र आ रही थीं, लेकिन अब उनके फैंस के लिए बुरी खबर है, क्योंकि हाल ही में एकता कपूर ने एनाउंस किया है कि शो में एक नई कोमोलिका आने वाली है।

एकता कपूर ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया कि अब शो में नई कोमोलिका आने वाली है। उन्होंने लिखा, 'नई कोमो, लेकिन कौन'।

आपको बता दें कि एकता कपूर की पोस्ट के बाद शो कि पुरानी कोमोलिका उर्फ हिना खान ने इसे रीट्वीट कर उन्हें गुड लक विश किया है।हिना खान ने लिखा 'बेस्ट विश'। हिना खान इन दिनों अपने दूसरे बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के चलते शो से बाहर हो चुकी हैं, जिसके बाद मेकर्स अब कोमोलिका के नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें Bigg Boss 13 Contestants:कोइना मित्रा समेत इन 7 सेलेब्रिटीज़ के नामों से उठा पर्दा, शो में लगाएंगे तड़का

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि एक्ट्रेस गौहर खान को मेकर्स द्वारा फाइनल करने का विचार किया जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही गौहर खान ने कोमोलिका के किरदार का लुक टेस्ट दिया था, जिसके बाद मेकर्स ने उन्हें अपनी पसंद बना लिया है। फिलहाल गौहर खान ने अभी तक कोई कोन्ट्रेक्ट साइन नहीं किया है।

गौहर खान के अलावा एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी कोमोलिका के लिए लुक टेस्ट दे चुकी हैं। लेकिन अब लगता है कि मेकर्स ने अपना फैसला कर लिया है। फिलहाल शो में प्रेरणा और मिस्टर बजाज के बीच नोंक झोंक दिखाई जा रही है, ऐसे में जब दोनों के बीच कोमोलिका की एंट्री शो की टीआरपी बढ़ा सकती है।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस