नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस के शो कसौटी जिंदगी की में फिर एक बार कोमोलिका की धमाकेदार एंट्री होने वाली है। मेकर्स द्वारा की जा रही इस तलाश में अब तक गौहर खान और करिश्मा तन्ना के नामों पर कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब इन दोनों नाम के बजाय किसी और के नाम पर मुहर लग चुकी है। जी हां, अब एक्ट्रेस आमना शरीफ शो में कोमोलिका का नेगेटिव किरदार निभाने वाली हैं।

एकता कपूर ने हाल ही में ट्विटर के माध्यम से नई कोमोलिका का हिंट दिया था। उन्होंने लिखा, नई कोमोलिका, लेकिन कौन। ये नई कोमोलिका कोई और नहीं बल्कि आमना शरीफ हैं, इस बात को खुद 'कहीं तो होगा' फेम एक्ट्रेस आमना ने बताया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on

यह भी पढ़ें Indian Idol 11: शो में अनु मलिक की वापसी पर आया आदित्य नारायण का ऐसा बयान, MeToo में आया था नाम

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया है, एक्टिंग से ब्रेक का कारण मेरा निजी जिंदगी में ध्यान देना था, अपने कम्फर्ट जोन में रहना और एक लव स्टोरी से वापस आना काफी आसान होता, लेकिन ये मेरा एक्टर होने का मन पूरा नहीं कर पाता, अपने फैंस को हर बार चौंकाने मे अलग ही मज़ा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

We Live In Colours Borrowed From The Sea ...

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on

आगे आमना ने बताया, जब मुझे कोमोलिका को रोल ऑफर किया गया तो मैं समझ गई कि ये रोल मुझे बतौर एक्टर बदल देगा। आमना कि इस बात से साफ जाहिर है कि अब एकता कपूर को उनकी नई कोमोलिका मिल चुकी हैं। इससे पहले इस रोल को निभाने के लिए गौहर खान का नाम सामने आ रहा था, उन्होंने हाल ही में कोमोलिका का लुक टेस्ट भी दिया था, जिससे मेकर्स काफी इंप्रेस थे।

आपको बता दें कि हिना खान ने अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट के कारण शो में वापसी करने से इनकार कर दिया था। फिलहाल उनके पास इन दिनों कई फिल्मों के ऑफर हैं। कसौटी जिंदगी की में आमना शरीफ के आने से हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। आखिरी बार आमना एक विलेन फिल्म में नज़र आई थीं।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस