Move to Jagran APP

अपनी को स्टार को कभी डेट नहीं करेंगे करन वाही

करन ने यशराज के बैनर 'दावत ए इश्क़' से फ़िल्मी करियर की शुरुआत तो की, लेकिन उन्हें लगता है कि जिस तरह उन्होंने सोचा था, उनका किरदार उस फिल्म में निखर कर सामने नहीं आ पाया।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 27 Feb 2017 05:59 PM (IST)Updated: Mon, 27 Feb 2017 06:39 PM (IST)
अपनी को स्टार को कभी डेट नहीं करेंगे करन वाही
अपनी को स्टार को कभी डेट नहीं करेंगे करन वाही

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनी टीवी के शो इंडियन आइडल में इन दिनों करन वाही और परितोष त्रिपाठी की एंकरिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि करन अब एक्टिंग के साथ एंकरिंग पर भी काफी फोकस कर रहे हैं।

loksabha election banner

कम लोगों को ही यह जानकारी होगी कि करन ने इंडस्ट्री में 13 सालों का लंबा सफर तय किया है। लेकिन वे केवल छह बड़े शो का ही हिस्सा बने, क्योंकि वे जब एक्टिंग कर रहे होते हैं तो इन बातों का खास ख्याल रखते हैं कि वे किसी ऐसे शो का हिस्सा बने, जो सार्थक शो हो। करन ने यह स्पष्ट किया कि वे किसी भी ऐसे शो में फिलहाल काम नहीं करना चाहते, जिसमें उन्हें उनके उम्र से अधिक उम्र का दिखाया जाए। वे वैसे किरदार निभाने में सहज नहीं हैं। इसलिए जब उन्हें वैसे किरदार ऑफर होते हैं तो वे उन्हें ना कह देते हैं और एंकरिंग में अपनी अधिक ऊर्जा लगाना पसंद करते हैं। जल्द ही करन वेब सीरीज भी लेकर आ रहे हैं और उन्हें लगता है कि वेब सीरीज में आप खुद को फ्रीडम के साथ एक्सप्लोर कर पाते हैं, वहां आप पर किसी तरह ही बंदिशें नहीं रहती हैं।

आखिर दिलजीत क्यों अनुष्का से कह रहे हैं तुझसे एेसा उलझा दिल

करन ने यह भी बताया है कि वे टीवी में काम पैसों के लिए नहीं कर रहे हैं। वे परफॉर्म करना चाहते हैं और इसलिए वैसे ही प्लेटफॉर्म ढूंढते रहते हैं। कॉमेडी नाइट्स बचाओ को लेकर होने वाली आलोचनाओं के बारे में करन का कहना है कि विदेशों में रोस्टिंग शोज काफी हिट होते हैं। लेकिन भारत में अब भी हमलोग इसके लिए पूरी तरह तैयार नहीं हैं।

Pics: सोनम, अर्जुन, श्री देवी, अनिल...कपूर खानदान की वेडिंग आउटिंग

करन ने यशराज के बैनर 'दावत ए इश्क़' से फ़िल्मी करियर की शुरुआत तो की, लेकिन उन्हें लगता है कि जिस तरह उन्होंने सोचा था, उनका किरदार उस फिल्म में निखर कर सामने नहीं आ पाया।  लेकिन फिर भी वे बॉलीवुड से मुंह मोड़ लेने के मूड में नहीं हैं।

वरूण धवन ने की पुष्टि, शूजीत सरकार के साथ करने वाले हैं डार्क फ़िल्म

यह सवाल पूछे जाने पर कि क्या आप सिंगल हैं या रिलेशन में हैं? करन साफ़ कहते हैं कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ पर बिल्कुल बात नहीं करना चाहता हूं। उन्होंने ये तो नहीं बताया कि वे फिलहाल किसी के साथ रिलेशन में हैं या नहीं, लेकिन उन्होंने यह स्पष्ट रूप से कहा कि वे कभी अपनी को- एक्ट्रेस को डेट नहीं कर सकते हैं। खासतौर से जिनके साथ वे 12 घंटे काम करते हैं। उनके साथ तो वे कभी भी चिल्ल नहीं कर सकते। चूंकि वे काम और अपनी पर्सनल जिंदगी को बिल्कुल अलग रखना पसंद करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.