नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन के मशहूर अभिनेता कारण वाही इन दिनों अपने लॉकडाउन के एक्सपीरियंस को लेकर काफी चर्चा में हैं। करण वाही ने सोशल मीडिया के ज़रिए बताया है कि लॉकडाउन के दौरान उनका कैसा हाल हो गया। जिसे देख उनके फैंस की भी चिंता काफी बढ़ गई है। हालांकि अभिनेता ने कहा है कि वो जल्द ही वापसी भी करेंगे।

करण वाही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में वो अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका हाल बड़ा ही बेहाल सा नज़र आ रहा है। इन फोटोज में कारण ने लॉकडाउन के पहले का हाल, लॉकडाउन के दौरान का हाल और अब उनका क्या हाल हो गया है वो दिखाया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Karan Wahi 💜 (@karanwahi)

करण वाही ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम के ज़रिए ये तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पहली तस्वीर में कारण एकदम फिट नज़र आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में उनकी बॉडी बल्कि नजर आ रही है। वहीं तीसरी तस्वीर में करण की बॉडी काफी ज्यादा बेकार नज़र आ रही है। इन्हें शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा लॉकडाउन कैसे शुरू हुआ था, मैं लॉकडाउन में कहां तक पहुंचा, मैं अब कहां हूं। जिनको लगता है कि एब्स हमेशा रहते हैं, ये मिथ है। मैं वापस आऊंगा।'

करण की इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। वही उनके साथी कलाकारों ने भी इन तस्वीरों पर कमेंट किया है। कई लोग करण को इन तस्वीरों में हॉट बता रहे हैं। तो वहीं कई लोग उनके लॉकडाउन से में आए बदलाव पर कह रहे हैं कि उन्होंने पहली बार ही करण वाही को बिना सिक्स पैक्स के देखा है। बता दें कि करण वाही टेलीविजन के मशहूर अभिनेता और होस्ट हैं। उन्हें 'दिल मिल गए', 'कुछ तो लोग कहेंगे', 'कसम से', 'तेरी मेरी लव स्टोरीज' में नजर आए थे।

Edited By: Pratiksha Ranawat