Move to Jagran APP

Exclusive: मेलोड्रामा नहीं है 'द रीमिक्स', इसलिए फटाफट हो जाती है शूटिंग- करन टैकर

करन कहते हैं कि अभी तक रीमिक्स जैसा फॉरमेट टीवी पर एक्सप्लोर नहीं किया गया था और शो डिजिटल पर है। डिजिटल अभी फ्यूचर है और मुझे फ्यूचरिस्टिक चीजें करना पसंद है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sat, 03 Mar 2018 04:46 PM (IST)Updated: Sat, 03 Mar 2018 04:46 PM (IST)
Exclusive: मेलोड्रामा नहीं है 'द रीमिक्स', इसलिए फटाफट हो जाती है शूटिंग- करन टैकर
Exclusive: मेलोड्रामा नहीं है 'द रीमिक्स', इसलिए फटाफट हो जाती है शूटिंग- करन टैकर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करन टैकर इन दिनों एमेज़न प्राइम ओरिजनल के शो 'द रीमिक्स' को लेकर चर्चा में हैं। इस इंटरनेट शो में वह होस्ट की भूमिका निभाने वाले हैं। शो को लेकर उन्होंने अपनी बातचीत में स्वीकारा कि इस शो की यह खासियत है कि वाकई इस शो के लिए किसी तरह की स्क्रिप्ट नहीं लिखी गयी है।

loksabha election banner

करन ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि शो के दौरान उन्होंने खूब मस्ती की थी। खास बात यह है कि वह वॉयस इंडिया किड्स के भी होस्ट रह चुके हैं, जिसमें जज के रूप में सुनिधि चौहान भी थीं। करन बताते हैं कि इस शो में उन्होंने अपने लुक को भी पूरी तरह से शो के मुताबिक ही रखा है। करन लंबे समय से फिक्शन शोज़ नहीं कर रहे हैं। ऐसे में उनसे जब हमने पूछा कि क्या इसके पीछे कोई खास वजह है तो उन्होंने कहा कि यह एक बड़ा मिसकंस्पेशन है कि मैं फिक्शन शोज़ से जान बूझकर दूर रहा हूं। ऐसा बिल्कुल नहीं है। करन कहते हैं कि एक वक्त के बाद आप नहीं चाहते हैं कि एक ही तरह का काम करें। अगर आपको वाकई कुछ एक्साइट न करे तो आपको वह करने का मन नहीं करता।

करन कहते हैं कि अभी तक रीमिक्स जैसा फॉरमेट टीवी पर एक्सप्लोर नहीं किया गया था और शो डिजिटल पर है। डिजिटल अभी फ्यूचर है और मुझे फ्यूचरिस्टिक चीजें करना पसंद है। करन ने कहा है कि उन्हें होस्टिंग में काफी मजा आता है। हम लोगों ने तय किया था कि शो को रियल रखेंगे। इसमें कोई मेलोड्रामा नहीं रखेंगे। इसलिए कोई स्क्रिप्ट की ज़रूरत नहीं पड़ी। लोगों को इस शो में रियल टाइम एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा।

करन ने बताया कि जब टीवी के लिए शूटिंग होती है तो चूंकि उन्हें बहुत मेलोड्रामा करना पड़ता है। हम लोग 15-15 घंटे की शूटिंग करते हैं कई बार, लेकिन यहां एक एपिसोड हमने 3 घंटे में शूट कर लिया। यही इस शो की खूबसूरती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.